BiharLead News

BJP सांसद का विवादित बयान, कहा- मदरसे में धर्म के नाम पर होता है गलत काम

 

News Wing Desk: बिहार के बांका (Banka) जिले के मदरसे में हुए ब्लास्ट वाले मामला ने एक बार फिर से राजनीतिक तूल पकड़ लिया है. इस मुद्दे को लेकर लगातार अलग-अलग पार्टियां अपना बयान दे रही हैं. इसी क्रम में बात करें तो बीजेपी (BJP) के सांसद अजय निषाद (Ajay Nishad) ने अब मदरसे और मौलवियों पर निशाना साधा है.

मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) जिले से बीजेपी सांसद बने अजय निषाद ने बड़ा और विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि मदरसे और उसको चलाने वाले धर्मगुरुओं की तरफ से गलत एक्टिविटी की जाती है. अजय निषाद ने ये अपील की है कि इन सभी मामलों की जांच NIA कराई जानी चाहिये.

advt

इसे भी पढ़ें :शराब के झूठे केस में फंसाती है नीतीश की पुलिस, जदयू नेता ने ही खोल दी पोल

इसके साथ ही बीजेपी सांसद ने कहा है की मदरसे और उसको संचालित करने वाले धर्मगुरु यह नहीं चाहते हैं कि अल्पसंख्यक समाज के लोग ज्यादा पढ़े-लिखे. इन मौलवियों को पता है कि अगर समाज के लोग ज्यादा पढ़ लिख गए तो वह धर्म गुरुओं के प्रभाव में नहीं रहेंगे. ऐसे धर्मगुरु लोगों का इस्लाम के नाम पर इस्तेमाल करते हैं. धर्म के नाम पर गलत एक्टिविटी के लिए उन्हें गुमराह किया जाता है और शोषण भी होता है।

adv

बीजेपी सांसद ने कहा कि यही लोग आगे चलकर आतंकवादी बनते हैं और गोली खाकर मर जाते हैं या जेल में सड़ जाते हैं. उनको देखने वाला तक कोई नहीं रहता। अजय निषाद ने कहा है कि इन सारी समस्याओं की जड़ में धर्म के नाम पर नफरत घोलने वाले लोग हैं.

इसे भी पढ़ें : भाकपा माओवादी संगठन ने ग्रामीणों से सहानुभूति रखते हुए झारखंड सरकार से क्षतिपूर्ति की मांग की

एक कदम और आगे बढ़ते हुए बीजेपी सांसद ने कहा कि मान लीजिए अगर कोई पढ़ाने का काम कर रहा है तो इसमें कोई हर्ज नहीं. लेकिन अगर देश के अंदर आतंकवादी गतिविधियों का संचालन किया जा रहा है तो यह बेहद चिंताजनक है. बीजेपी सांसद ने सरकार से मांग की है कि वह इस तरह की घटनाओं को गंभीरता से लें और कड़ी कार्रवाई करे. जाहिर है बीजेपी सांसद के इस बयान के बाद एक बार फिर सियासत गर्म होगी.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: