न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

ठेकेदार के आठ साल के बेटे का अपहरण, 40 लाख की फिरौती की मांग

213

Ranchi : राजधानी के सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के गंगानगर निवासी और पेशे से ठेकेदार छत्रपति मिश्रा के पुत्र कृष्णा मिश्रा का सोमवार की शाम अज्ञात लोगों ने अपहरण कर लिया था. डीएवी स्वर्णरेखा स्कूल में केजी में पढ़नेवाले कृष्णा मिश्रा का अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है. बताया जा रहा है कि अपहरणकर्ताओं ने कृष्णा मिश्रा के परिजनों को फोन करके 40 लाख रुपये की फिरौती की मांग की है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

खेलते समय लापता हुआ था बच्चा

मिली जानकारी के अनुसार कृष्णा मिश्रा सोमवार की शाम करीब 4.30 बजे अपने घर के बाहर खेल रहा था. इस दौरान शिवानंद नाम के व्यक्ति के साथ वह करम चौक की तरफ चला गया. इसके बाद वह लौटकर नहीं आया. परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की, लेकिन बच्चे का कोई पता नहीं चल पाया. इसके बाद बच्चे के परिजनों ने सुखदेव नगर थाना में शिकायत दर्ज करायी.

40 लाख की मांगी गयी फिरौती

मिली जानकारी के अनुसार अपहरणकर्ताओं ने मंगलवार को बच्चे के परिजनों को फोन किया और बच्चे को छोड़ने के एवज में 40 लाख रुपये की फिरौती की मांग की. वहीं, बच्चे के अपहरण के पीछे किसी जान-पहचान के व्यक्ति का हाथ होने की आशंका जतायी जा रही है.

फिरौती मांगे जाने की कोई सूचना नहीं है : पुलिस

इस मामले में जब सुखदेव नगर थाना प्रभारी नवल किशोर सिंह से बात की गयी, तो उन्होंने कहा कि बच्चे का सोमवार की शाम को अपहरण हुआ है, लेकिन जहां तक फिरौती मांगे जाने की बात है, तो इसकी जानकारी नहीं है. फिलहाल पुलिस बच्चे की बरामदगी के लिए छानबीन कर रही है.

इसे भी पढ़ें- पलामू : 24 घंटे में दो महिलाओं की हत्या, घरेलू विवाद में पति ने की पत्नी की हत्या

इसे भी पढ़ें- ओझा-गुणी के अंधविश्वास में सास की हत्या करने के आरोपी दामाद को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: