न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

लगातार बारिश और रविवार की छुट्टी ने लगाया जाम

घूरती रथ की वजह से भी ट्रैफिक जाम

386

Jamshedpur : मानसून के बाद पहली झमाझम बारिश और रविवार की छुट्टी की वजह से जमशेदपुर की सड़कें जाम रहीं. खास तौर पर नए पीएम मॉल के सामने लगातार गाड़ियां रेंगती रही. इसके अलावा बिष्‍टुपुर लाइट सिग्नल के पास और खासमहल में कुंडू भवन के पास शाम से देर रात तक जाम का नज़ारा था. छुट्टी के दिन लगातार बारिश की वजह से लोगों ने मॉल की ओर रुख किया तो यहां पार्किंग फुल हो गई और सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई. ट्रैफिक हटाने को यातायात पुलिस को देर शाम तक कड़ी मशक्कत करनी पड़ी.

इसे भी पढ़ें- राजधानी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, ओयो रूम से मिलती थी लड़की

 ट्रेनों विलंब की वजह से भी स्टेशन के पास अफरातफरी की स्थिति

इस बीच मॉल में फ़िल्म धड़क देखने वालों की भारी भीड़ से भी ट्रैफिक की रफ्तार धीमी हो गई. इधर खासमहल कुंडू भवन के पास घूरती रथ के स्वागत में श्रद्धालुओं का तांता लगा रहा और शाम में जाम की स्थिति बनी रही. इधर बिष्टुपुर बाजार की भीड़ ट्रैफिक सिग्नल के पास जम गई. जिसे नियमित करने में भी ट्रैफिक जवानों के पसीने बारिश में छूटे. इस दौरान नो पार्किंग में खड़ी गाड़ियों के चालान भी भारी से संख्या में काटे गए. ट्रेनों विलंब की वजह से भी स्टेशन के पास अफरातफरी की स्थिति थी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: