JharkhandLead NewsNEWSRanchiTOP SLIDER

हेमंत सरकार गिराने की साजिशः रवि केजरीवाल व अशोक अग्रवाल से पूछताछ करेगी पुलिस

Ranchi: जेएमएम विधायक रामदास सोरेन ने पार्टी के पूर्व कोषाध्यक्ष रवि केजरीवाल व अशोक अग्रवाल पर विधायक खरीद-फरोख्त कर हेमंत सरकार को गिराने की साजिश का आरोप लगाते हुए धुर्वा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. इसके बाद रांची पुलिस रवि केजरीवाल और अशोक अग्रवाल से पूछताछ करने की तैयारी में है. पुलिस तीनों का कॉल डिटेल्स भी खंगाल रही है. इसके लिए बाकायदा पुलिस टेक्निकल सेल की मदद ले रही है. कॉल डिटेल से यह पता चल जाएगा कि विधायक को आरोपितों ने कितनी बार फोन किया है. पुलिस अधिकारियों के अनुसार जरूरत पड़ी तो मामले की जांच करने के लिए एक अलग टीम भी गठित की जायेगी. पुलिस का दावा है कि फिलहाल हर पहलुओं पर जांच चल रही है.

इसे भी पढ़ेंःब्यूटी पार्लर गई लड़की बॉयफ्रेंड संग हुई फरार, मां ने दर्ज कराया अपहण का केस

रामदास सोरेन ने आरोप लगाया है कि JMM से निष्कासित पूर्व केंद्रीय कोषाध्यक्ष रवि केजरीवाल और अशोक अग्रवाल उनसे लगातार फोन पर संपर्क कर रहे थे. उनके घर पर भी आए थे और पार्टी छोड़ने का प्रलोभन दे रहे थे.रामदास सोरेन का आरोप है कि रवि केजरीवाल ने उनसे कहा था कि JMM के कई विधायक उनके संपर्क में हैं और आप अगर पार्टी छोड़ देते हैं तो नई सरकार में मंत्री पद मिलेगा. उनको इसके लिए आर्थिक प्रलोभन भी दिया गया.

इसे भी पढ़ेंःगुमला के कुशल कामगारों के बकाया वेतन का हुआ भुगतान

इससे पहले 22 जुलाई को बेरमो विधायक जयमंगल सिंह उर्फ अनूप सिंह ने भी सरकार गिराने की साजिश की प्राथमिकी दर्ज कराई थी. जिसके बाद रांची पुलिस ने शहर के विभिन्न होटलों में छापेमारी की थी. पुलिस ने एक होटल से हुसैनाबाद पलामू निवासी बजेश कुमार दूबे, सेक्टर टू बोकारो निवास अमित सिंह और सेक्टर 12 बोकारो निवासी निवारण प्रसाद महतो को होटल ली लेक से गिरफ्तार किया था. इनके पास दो लाख रुपए और मोबाइल फोन जब्त किए गये थे.

Related Articles

Back to top button