ChaibasaCrime NewsJamshedpur

चक्रधपुर का माहौल बिगड़ने की साज‍िश, दंदासाई में सड़क पर प्रतिबंधित मांस फेंका, लोगों में आक्रोश

Chakradharpur: चक्रधरपुर शहर में कुछ शरारती तत्वों द्वारा प्रतिबंधित मांस को सड़क पर फेंककर माहौल बिगड़ने का प्रयास क‍िया गया. इससे लोगों में काफी आक्रोश है. इस घटना की सूचना मिलने के बाद चक्रधरपुर पुलिस घटनास्थल पहुंचकर मामले को शांत कराया और सड़क पर पड़े मांस के टुकड़े को जब्त कर लिया. जानकारी के अनुसार शहर के वार्ड संख्या पांच दंदासाई उपर टोला में सड़क के बीचोबीच सोमवार की सुबह कुछ शरारती तत्वों द्वारा सड़क पर दर्जनों मांस का टुकड़ा फेंक दिया गया. यह करतूत देखकर लोग आक्रोशित हो उठे.
स्थानीय लोगों का कहना था कि कहा कि जिस स्थान पर मांस का टुकड़ा फेंका गया उसी मार्ग में भगवान शिव का मंदिर है. पशु की हत्या करना प्रतिबंध है. इसके बावजूद मारवाड़ी श्‍मघाट के समीप हड़्ड़ियों को फेंका जा रहा है. साजिश के तहत शांत शहर को अशांत करने का प्रयास किया जा रहा है. इस घटना की सूचना मिलने के बाद चक्रधरपुर थाना प्रभारी लक्ष्मण प्रसाद पुलिस बल के साथ दंदासाई पहुंचे. इस दौरान सड़क पर बिखरे प्रतिबंधित पशु के मांस टुकड़ों को उठाया गया. थाना प्रभारी लक्ष्मण प्रसाद ने वार्डवासियों के साथ बातचीत कर लोगों को समझाया. उन्होंने कहा कि इस तरह की हरकत करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी. विश्व हिंदू परिषद के जिला महामंत्री गोनू जयसवाल घटना स्थल पहुंच कर थाना प्रभारी लक्ष्मण प्रसाद के साथ बातचीत कर दोषी पर कार्रवाई करने की मांग की .
पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया है ,जांच कर कार्रवाई होगी: एसपी
पश्चिमी सिंहभूम जिला के एसपी आशुतोष शेखर ने कहा कि मामले की जानकारी मिली है. चक्रधरपुर थाना प्रभारी ने मामले को गंभीरता से लिया है. इसकी जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- Jamshedpur : टाटानगर रेलवे अस्पताल में मरीजों को खाना नहीं मिलने का मामला गरमाया, रेलवे बोर्ड में उठाने की तैयारी

Related Articles

Back to top button