JamshedpurJharkhand

बनी सहमति – विजय आनंद मूनका होंगे सिंहभूम चैंबर के नये अध्यक्ष, कहा- व्यापारियों की सुरक्षा और स्वाभिमान मेरी प्राथमिकता

महासचिव के लिए मानव केडिया पर भी बनी एकराय, मूनका ने जताया सुरेश सोंथालिया का आभार  

Jamshedpur  : सिंहभूम चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के चुनाव को लेकर पिछले कई दिनों से जारी हलचल गुरुवार को शांत हो गयी. चुनाव में अध्यक्ष तथा महासचिव समेत लगभग सभी पदों पर सहमति बन गयी है. सहमति बनाने के लिए गुरुवार शाम चैंबर भवन में बैठक हुई. इसमें निवर्तमान अध्यक्ष अशोक भालोटिया, सुरेश सोंथालिया, भरत वसानी, मुकेश धूत, मानव केडिया आदि शामिल हुए. इसमें सुरेश सोंथालिया ने बड़ा दिल दिखाते हुए विजय आनंद मूनका के पक्ष में अपनी दावेदारी वापस ले ली. इसके साथ ही विजय मूनका के अध्यक्ष बनने का रास्ता साफ हो गया. महासचिव पद के लिए मानव केडिया पर सहमति बनी. चैंबर के निवर्तमान अध्यक्ष अशोक भलोटिया ने बताया कि बैठक में सभी मुद्दों को हल कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि सुरेश सोंथालिया ने बड़ा दिल दिखाते हुए विजय आनंद मूनका को अध्यक्ष पद के लिए समर्थन किया.

चैंबर के भावी अध्यक्ष विजय आनंद मूनका ने न्यूज विंग से बातचीत में कहा कि चैंबर अध्यक्ष के रूप में उनकी प्राथमिकता व्यापारियों का सम्मान और सुरक्षा सुनिश्चित करना है. व्यापारियों की स्थानीय, राज्यस्तरीय और राष्ट्र स्तरीय समस्याओं पर क्रमवार तरीके से काम होगा. उन्होंने कहा कि अब तक इंडस्ट्रियल एरिया में झारखंड ऊर्जा निगम की सप्लाई नहीं है. इससे जमशेदपुर के व्यापारियों को बोकारो जाकर प्लांट लगाना पड़ रहा है. चैंबर इंडस्ट्रियल एरिया में सर्वप्रथम झारखंड ऊर्जा निगम की बिजली सप्लाई शुरू कराने का काम करेगा. इसके अलावा जीएसटी और इनकम टैक्स की खामियों को भी दूर करने का प्रयास किया जायेगा.

चैंबर की भावी टीम इस प्रकार है –

Catalyst IAS
ram janam hospital

अध्यक्ष: विजय मूनका

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

महामंत्री: मानव केडिया

कोषाध्यक्ष: किशोर गोलछा

उपाध्यक्ष (ट्रेड एंड कॉमर्स): नितेश धूत, सचिव: भरत मकानी

उपाध्यक्ष (जनसंपर्क): सत्यनारायण अग्रवाल, सचिव : अनिल मोदी

उपाध्यक्ष (उद्योग): महेश सोन्थलिया, सचिव: सांवर शर्मा

उपाध्यक्ष (ट्रेक्स एवं फाइनेंस) दिलीप गोलेछा, सचिव : पीयूष चौधरी

इसे भी पढ़ें – मुसाबनी में पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी करने के मामले में राजू गया जेल

Related Articles

Back to top button