न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कांग्रेस का घोषणा पत्र विनाश काले विपरीत बुद्धि वाला : भाजपा

राष्ट्र विरोधी शक्तियों का हाथ कांग्रेस के साथ

58

Ranchi :  भाजपा ने कहा है कि कांग्रेस का घोषणा पत्र विनाश काले विपरीत बुद्धि वाला है. कांग्रेस द्वारा जिस तरह चुनावी घोषणा पत्र जारी हुआ है, यह साबित करता है कि यह देश हित और समाज हित में नहीं है. पार्टी के प्रदेश महामंत्री सह कार्यालय प्रभारी दीपक प्रकाश ने बुधवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में कई ऐसी बातों का उल्लेख किया है, जिससे की राष्ट्र विरोधी शक्तियों का हाथ कांग्रेस के साथ है. उन्होंने कहा कि झारखंड की जनता ऐसी राजनीतिक दल से उम्मीद नहीं कर सकती. कांग्रेस दिवालियापन के युग से गुजर रहा है. देश की माटी के साथ कांग्रेस की प्रतिबद्धता नहीं है.

mi banner add

इसे भी पढ़ें – इरफान अंसारी के बगावती तेवर, कहा ‘खुद को मार…

देशद्रोह कानून के साथ मजाक कर रही है कांग्रेस

कश्मीर की समस्या कांग्रेस की देन है. कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में कहा है कि पूरे कानून रिव्यू करेंगे. उन्होंने कहा कि देश के साथ गद्दारी करने वाले को कानून माफ नहीं करेगा. कांग्रेस को क्या हो गया है, आज देशद्रोह कानून के साथ मजाक कर रही है. झारखंड में इस कानून की ज्यादा जरूरत है. यहां से नक्सलवाद, आइएसआइ के लोग पकड़े गये हैं. कांग्रेस ने कानून के साथ खिलवाड़ का उल्लेख किया है. कांग्रेस भारत के अदृश्य दुश्मन है.

इसे भी पढ़ें – झारखंड में लोकसभा चुनाव कराने में खर्च होंगे 177 करोड़ रुपये

कांग्रेस का सीधा संपर्क विदेशी शक्तियों के साथ 

जेएनयू की घटना में राहुल गांधी शामिल हुए. देश के टुकड़े करना, संकेत है कि कांग्रेस का सीधा संपर्क विदेशी शक्तियों के साथ है. कांग्रेस विदेशी शक्तियों के साथ खड़ी है. घोषणा पत्र इस बात का सबूत है. देश की आंतरिक सुरक्षा महत्वपूर्ण है. कांग्रेस ने घोषणा पत्र में कहा है कि कश्मीर में हम पारा मिलिट्री को कम करेंगे. जहां मुजाहीद्दीन के लोग नौजवानों को शामिल कर रहे हैं, ऐसे में वहां पर इस तरह की बात करना कहां तक जायज है.

झारखंड मुक्ति मोर्चा के एक नेता को भी देश के लिए दर्द नहीं 

उन्होंने कहा कि यूपीए के एक बड़े नेता और कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एक देश में दो प्रधानमंत्री की बात करते हैं. झारखंड मुक्ति मोर्चा के एक नेता को भी देश के लिए दर्द नहीं है. इस विषय पर उन्होंने एक शब्द भी नहीं बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र राष्ट्रवादी शक्तियों को आघात देने वाला है. कांग्रेस ने पिछले 60 वर्षों तक शासन किया. बिजली,स्वास्थ्य समेत अन्य की समस्या जस की तस रही.

इसे भी पढ़ें – अब 14 मई को होगी जगरनाथ महतो केस की हाईकोर्ट में सुनवाई, 12 मई को है…

60 साल बनाम साढ़े चार साल में अधिक कार्य हुए 

60 साल बनाम साढ़े चार साल में अधिक कार्य हुए. हमने 67 लाख परिवारों को बिजली देने का काम किया. भाजपा महिला सशक्तिकरण, महिला आरक्षण की दिशा में काम कर रही है. अकलियत समाज के महिला के सशक्तिकरण के लिए तीन तलाक पर कांग्रेस ने कहा है कि इस कानून को खत्म करेंगे. जबकि सुप्रीम कोर्ट ने साफ कहा है कि इस कानून को और मजबूत करने की आवश्यकता है. न्यायपालिका जैसी संस्था पर कांग्रेस को विश्वास नहीं है.

कांग्रेस मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रही है 

दीपक प्रकाश ने कहा कि कांग्रेस मानती है कि उसकी सरकार नहीं बनेगी, इसलिए मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रही है.लोकसभा चुनाव में झारखंड के दो करोड़ मतदाता ऐसे लोगों को नकारने का काम करेंगे. नरेंद्र मोदी के साथ देश की जनता खड़ी है. हम राज्य की सभी 14 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करेंगे.

इसे भी पढ़ें – जेएमएमः गिरिडीह से जगरनाथ महतो, जमशेदपुर से चम्पई सोरेन, दुमका से शिबू…

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: