Lead NewsNationalNEWSTOP SLIDER

महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, आज से 23 अगस्त तक देशभर में लगेगी चौपाल

New Delhi : देश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी और खाद्य पदार्थों में जीएसटी के खिलाफ कांग्रेस पार्टी हल्ला बोल करने जा रही है. इस बार महंगाई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन का सिलसिला 1 सप्ताह तक रहने वाला है. कांग्रेस पार्टी की ओर से देशभर में 17 से 23 अगस्त तक महंगाई के खिलाफ विरोध सप्ताह मनाया जाएगा. अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की ओर से 17 से 23 अगस्त तक मनाए जाने वाले विरोध सप्ताह को लेकर सर्कुलर भी जारी किया गया है.

सभी विधानसभा क्षेत्रों में लगेगी महंगाई चौपाल

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की ओर से जारी सर्कुलर के मुताबिक 17 से 23 अगस्त तक सभी विधानसभा क्षेत्रों की मंडियों, खुदरा बाजारों और अन्य स्थानों पर जनता से महंगाई पर विचार विमर्श करने के लिए महंगाई चौपाल आयोजित की जाएगी, जिसमें स्थानीय विधायक पार्टी कार्यकर्ता भी शामिल होंगे.

महंगाई चौपाल के दौरान पार्टी कार्यकर्ता और नेता जनता से देश में बढ़ती महंगाई और मोदी सरकार की गलत नीतियों को लेकर भी चर्चा करेंगे और उन्हें बताएंगे कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों के चलते ही देश में महंगाई और बेरोजगारी बढ़ रही है, यहां तक की मोदी सरकार के आर्थिक कू प्रबंधन की वजह से दही-छाछ, आटा- चावल जैसे खाद्य पदार्थों पर भी जीएसटी लगा दी गई जिससे कि गरीब के मुंह से निवाला छीनने का काम किया जा रहा है. इसके अलावा देश की संपत्तियों को चंद पूंजीपतियों को देने का काम किया जा रहा है.

Sanjeevani

इसे भी पढ़ें: रेलवे के माल गोदामों में भारतीय रेलवे माल गोदाम श्रमिक यूनियन (BRMGSU) ने मनाया 76 वां स्वतंत्रता दिवस 

Related Articles

Back to top button