Bihar

पेगासस व बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का विधानसभा मार्च, प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Patna : देश में लगातार बढ़ती महंगाई और पेगासस जासूसी (Pegasus spyware) मामले को लेकर गुरुवार को युवा कांग्रेस ने पटना की सड़कों पर सदाकत आश्रम से विधानसभा मार्च निकाला. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जम कर प्रदर्शन करते हुए केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. वहीं विधानसभा मार्च को पुलिस ने राजापुल के पास रोक दिया. जहां पर पुलिस के साथ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की नोकझोंक भी हुई. विधानसभा मार्च पुलिस द्वारा रोके जाने के बाद कार्यकर्ता सड़कों पर बैठकर प्रदर्शन करने लगे जिस कारण काफी समय तक सड़कों पर लंबा जाम लगा रहा.

पुलिस ने काफी समझाने की कोशिश की लेकिन कांग्रेसी कार्यकर्ता सड़क पर से हटने को तैयार नहीं थे जिसके बाद पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS : मेडिकल एजुकेशन में मोदी सरकार का बड़ा फैसला, OBC को 27% और EWS को 10% आरक्षण

advt

गौरतलब है की पेगासस जासूसी मामला और देश भर में लगातार बढ़ रहे डीजल-पेट्रोल के मूल्यों के खिलाफ कांग्रेस पार्टी सड़क से लेकर सदन तक प्रदर्शन कर रही है. इसके कारण कई बार संसद भी हंगामे की भेंट चढ़ चुका है.

अब बिहार में पेगासस जासूसी मामले पर सियासत तेज हो गयी है. कांग्रेस पार्टी द्वारा प्रदर्शन के साथ विधानसभा में भी मुद्दा जोर-शोर से उठाया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें :सीएम के काफिले पर हमले के मुख्य आरोपी भैरव सिंह के स्वागत में लगे पोस्टर, पुलिस ने हटाया

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: