DhanbadJharkhand

धनबाद में पेट्रोल पंप के समक्ष कांग्रेसियों का प्रदर्शन

Dhanbad : पेट्रोलियम पदार्थों की मूल्य वृद्धि के खिलाफ धनबाद कांग्रेस ने गुटों में बंटकर पेट्रोल पंप के समक्ष प्रदर्शन किया. एक गुट का नेतृत्व धनबाद जिला कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष शंकर प्रजापति कर रहे थे तो वही दूसरे गुट का नेतृत्व दूसरे कार्यकारी अध्यक्ष रविंदर वर्मा कर रहे थे.

शंकर प्रजापति के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने ग्रीन व्यू पेट्रोल पंप परिसर में खड़े होकर विरोध प्रदर्शन किया. वही ग्रीन व्यू पेट्रोल पंप परिसर के बाहर पंडाल बनाकर दूसरे कार्यकारी अध्यक्ष रविंद्र वर्मा के नेतृत्व में प्रदर्शन करते नजर आए.

कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष शंकर प्रजापति ने कहा कि आलाकमान के निर्देश पर केंद्र सरकार के खिलाफ पेट्रोल और डीजल में वृद्धि को लेकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. केंद्र सरकार का महंगाई पर नियंत्रण नहीं है पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार वृद्धि हो रही है. देश में पहली बार विभिन्न राज्यों में पेट्रोल की कीमत सौ के पार पहुंच चुकी है.

ram janam hospital
Catalyst IAS

इसे भी पढ़ें :Good News :  1 जुलाई से केंद्रीय कर्मियों को मिलेगा ज्यादा वेतन, जानें सैलरी और पे मैट्रिक्स कितना बदलेगा

The Royal’s
Sanjeevani

वहीं कांग्रेस नेता और पेट्रोलियम एसोसिएशन के अशोक सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार के द्वारा टैक्स में वृद्धि को लेकर पेट्रोल और डीजल के दामों में वृद्धि हुई है. इसलिए टैक्स में कटौती किया जाय. कहा कि केंद्र सरकार पेट्रोल डीजल पर भी अतिरिक्त ले रही है और रोड टैक्स नहीं ले रही है जिससे आम जनता पर काफी बोझ पड़ा है. कहा की पेट्रोल – डीजल एसोसिएशन की ओर से झारखंड सरकार से भी बेट कम करने की अनुरोध की गई है.

Related Articles

Back to top button