JharkhandLead NewsRanchi

राज्यसभा सीट को लेकर सीएम से मिले कांग्रेसी, पेश की दावेदारी

Ranchi : राज्यसभा में दावेदारी को लेकर मुख्यमंत्री सह झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन के साथ बुधवार को कांग्रेसी नेता बैठे. वर्तमान राजनीतिक हालात पर विस्तार से चर्चा की. राज्यसभा में उम्मीदवारी को लेकर दोनों दलों ने अपनी-अपनी दलीलें पेश कीं. इस दौरान झामुमो ने बड़ा दल होने के नाते अपना दावा पेश किया. जबकि कांग्रेस ने पिछले राज्यसभा चुनाव का हवाला देते हुए अपना स्वाभाविक दावा ठोंका. कांग्रेस की ओर से विधायक दल के नेता और मंत्री आलमगीर आलम ने कहा कि पिछली बार हम लोगों ने झामुमो से शिबू सोरेन को समर्थन किया था. ऐसे में इस बार हमलोगों की दावेदारी बनती है.

इसे भी पढ़ें:एक साल से अधिक समय से निष्क्रिय विद्युत नियामक आयोग को मिले दो सदस्य, सीएम ने दी मंजूरी, अधिसूचना जल्द

प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने भी उनके सुर में सुर मिलाया. बैठक के बाद कांग्रेस विधायक दल नेता आलमगीर आलम ने कहा कि हम लोगों ने दावेदारी प्रस्तुत की है. मुख्यमंत्री ने इस मसले पर सकारात्मक रुख दिखाया है. केंद्रीय नेतृत्व से भी बात होगी.

Catalyst IAS
ram janam hospital

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने उम्मीद जतायी है कि उम्मीदवारी को लेकर कोई विवाद नहीं होगा. बैठक में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के आलावे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम थे.

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

इसे भी पढ़ें:भरी ट्रेन में लोगों के सामने छेड़ते रहे बदमाश, कहीं से मदद नहीं मिली तो ट्रेन से कूदी छात्रा, अस्पताल में भर्ती

Related Articles

Back to top button