Crime NewsJamshedpurJharkhand

Jamshedpur : केंद्र सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरे कांग्रेसी, डीसी ऑफिस के बाहर किया जोरदार प्रदर्शन, पुलिस ने डॉ अजय कुमार समेत कई लोगों को लिया हिरासत में

Jamshedpur : देश भर में महंगाई, खाद्य एवं जरूरी सामानों पर जीएसटी लगाए जाने और कांग्रेस नेताओं पर वरिष्ठ नेताओं पर ईडी द्वारा कार्रवाई कराने को लेकर कांग्रेसियों ने जमकर विरोध किया. शुक्रवार को कांग्रेसी नेताओं समेत सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता डीसी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन करने पहुंचे. इस दौरान केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गई. विरोध प्रदर्शन के कारण सड़क पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई. मौके पर एसडीओ धालभूम संदीप कुमार मीणा, बिष्टुपुर थाना प्रभारी विष्णु राउत और साकची थाना प्रभारी राजेश कुमार के अलावा क्यूआरटी की टीम मौजूद रहे. प्रशासन ने प्रदर्शनकारियों को समझाने का प्रयास किया पर कोई समझने को तैयार नही था.

प्रशासन की ओर से हल्का बल प्रयोग भी किया गया. प्रशासन ने पूर्व सांसद डॉ अजय कुमार, स्वास्थ्य मंत्री के बड़े भाई गुड्डू गुप्ता और कांग्रेस जिला अध्यक्ष विजय खां के अलावा अन्य कांग्रेस कार्यकर्ता को हिरासत में लिया और बस से बिष्टुपुर थाना ले गई. डॉ अजय कुमार ने कहा की देश मे महंगाई चरम सीमा पर है, आवश्यक वस्तुओं पर भी जीएसटी लगाया जा रहा है, विपक्ष के द्वारा जब भी इसके खिलाफ आवाज़ उठाई जा रही है, तब तब केंद्र सरकार के इशारे पर इडी द्वारा उन्हें परेशान किया जा रहा है. इस कारण कांग्रेस पार्टी अब आर–पार की लड़ाई लड़ने सड़कों पर उतर चुकी है.

ram janam hospital
Catalyst IAS

Related Articles

Back to top button