JharkhandLead NewsNEWSRanchiTOP SLIDER

कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की ने NHAI के अधिकारी से की गाली-गलौज, कहा- ज्यादा हिरोगिरी मत करो… समझे

Ranchi : कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की अपने विवादित बयान को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. कभी किसी पार्टी के नेता तो कभी किसी अधिकारी को सबक सिखाने की बात करते हैं. अब किसी इंजीनियर से बात की ऑडियो लगातार वायरल हो रही है.

 

इस ऑडियो में विधायक बंधु तिर्की ने NHAI के किसी अधिकारी को जेल में बंद कराने की धमकी दे रहे हैं. उनके साथ गाली-गलौज भी की. बंधु तिर्की उस इंजीनियर से पूछ रहे हैं कि ‘तुम कहां हो, दो मिनट में आ रहे है झूठ बोलते हो, ज्यादा हीरोगिरी मत करो..’ विधायक बंधु तिर्की किसी सड़क के निरीक्षण में निकले थे. इस बारे में पूछे जाने पर तिर्की ने खुद स्वीकार भी किया है कि उन्होंने NHAI के अधिकारी को डांट-फटकार की है.

 

काम नहीं करेगा तो बात सुनेगा हीः बंधु तिर्की

न्यूज विंग से बात करते हुए बंधु तिर्की ने कहा कि काम नहीं करेगा तो बात सुनेगा ही. कोई जिम्मेवार व्यक्ति अगर कोई काम कहता है तो उसे गंभीरता से लेनी चाहिये. ये गलत बात है. काम तो करना पड़ेगा. झूठ बोलता है कुड़ू से चान्हो दो मिनट में आ जायेगा क्या ? जनता से जो बात होती है उसी पर रहना चाहिये. जनता को काम चाहिये. काम नहीं करियेगा तो लोग कहेंगे.

 

कांग्रेस बचाव में उतरी

इधर, इस मामले को लेकर राजनीतिक दलों में बवाल मचा है. भाजपा ने सीधे तौर पर कांग्रेस के चरित्र पर सवाल खड़ा कर दिया है. वहीं, कांग्रेस पार्टी पूर्व विधायक बंधु तिर्की के बचाव में उतर गई है. कांग्रेस ने बचाव करते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर बहुत कुछ वायरल होता है. इसकी सच्चाई क्या है यह अभी नहीं बता सकते है.बंधु तिर्की एक सुलझे हुए नेता के साथ-साथ एक सरल व्यक्ति है. सीधे किसी पर आरोप लगाना उचित नहीं होगा.

Related Articles

Back to top button