Lead NewsNationalTOP SLIDER

मंत्री का स्वागत कर रहे थे कांग्रेस कार्यकर्ता, तभी इमरान ने मारा मुक्का, पकड़ा गया तो दिया अजीब तर्क, देखें VIDEO

Jaipur : राजस्थान में एक अजोबोग़रीब वाकया हुआ है. कांग्रेस नेता और ऊर्जा मंत्री भँवर सिंह भाटी बीकानेर जा रहे थे. वहां रास्ते में कई जह कांग्रेस कार्यकर्ता उनका स्वागत कर रहे थे. सीकर में भी मंत्री के लिए स्वागत के लिए कांग्रेसी कार्यकर्ता खड़े थे. मंत्री की गाड़ी जैसे ही वहां पहुंची, तो कार्यकर्ताओं ने पगड़ी और फूलों की मालाएं पहनाई.

इसे भी पढ़ें:ट्रेड फेयर में पलाश के 6 लाख और आदिवा ब्रांड के नौ लाख रुपये के बिके गहने, 15 लाख का मिला ऑर्डर

advt

ऐसे घटी घटना

इसी दौरान महाराष्ट्र के औरंगाबाद का रहने वाला 30 साल का इमरान भीड़ में घुस गया. इमरान ने मंत्री की पीठ पर एक मुक्का दे मारा. इससे पहले कि पुलिस उसे पकड़ती, वो वहाँ से भाग निकला.

वहाँ उपस्थित सुरक्षा गार्ड्स युवक को पकड़ने के लिए उसके पीछे दौड़े. वहीं मंत्री को ये कहते सुना गया कि वो पागल है, उसे जाने दो.

हालाँकि, पुलिस ने आसपास लगे सीसीटवी फुटेज से युवक की पहचान करने में सफलता पाई. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़ें:BJP का मंत्री बन्ना पर हमला, कहा- झारखंड में वैक्सिनेशन प्रोग्राम संभल नहीं रहा और इंटरनेशनल फ्लाइट कैंसिल करने की चिंता कर रहे

क्या कहा गिरफ्तार युवक ने

पुलिस उसे पकड़ कर थाने ले आई. पूछताछ के दौरान इमरान नाम के युवक का कहना है कि लोगों को आशीर्वाद देने का उसका यही तरीका है.

उसने खुलासा किया कि वो इससे पहले भी ये हरकत कई बार कर चुका है. फतेहपुर सीकरी थानाध्यक्ष उदय सिंह ने कहा कि पुलिस इस मामले की जाँच कर रही है.

इसे भी पढ़ें:राज्यसभा ने 12 सांसदों को पूरे सत्र के लिए सस्पेंड किया, नहीं आ सकेंगे सदन में

Nayika

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: