Main SliderNational

पेट्रोल-डीजल की कीमत में लगी आग, साइकिल पर कांग्रेस, कई जगह प्रदर्शन

New Delhi. पेट्रोल-डीजल की कीमत में लगातार इजाफा हो रहा है. अनलॉक के 18वें दिन डीजल पेट्रोल से महंगा हो गया. ऐसे में जनता को फिलहाल महंगाई से राहत मिलने की उम्मीद नहीं है.

दरअसल, बुधवार को पेट्रोल की कीमत में कोई बदलाव नहीं हुआ लेकिन डीजल के दाम जरूर बढ़ गए. इस बढ़ोतरी के साथ ही डीजल पेट्रोल से महंगा हो गया. ऐसा पहली बार हुआ है कि डीजल पेट्रोल से महंगा हुआ है.

ram janam hospital
Catalyst IAS

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

इन सब के बीच सियासत शुरू हो गई है. भोपाल से लेकर हैदराबाद तक कांग्रसी कार्यकर्ता सड़क पर उतर गए और प्रदर्शन कर रहे हैं. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और अन्य कांग्रेस नेताओं ने पेट्रोल-डीजल की कीमतें बढ़ने को लेकर अपना विरोध जताते हुए रोशनपुरा चौराहे से मुख्यमंत्री आवास तक साइकिल पर मार्च निकाला.

इस दौरान दिग्विजय सिंह ने कहा कि आज जब जनता कोरोना के संकट में त्रस्त है, महंगाई बढ़ती जा रही है लोग भूखे मर रहे हैं और केंद्र सरकार ने लगातार 18वें दिन एक्साइज ड्यूटी बढ़ाई है. जैसा मोदी जी कहते हैं-आपदा में अवसर, उनके लिए कोरोना आपदा में अवसर है पैसा कमाने के लिए है

ये भी पढ़ें- 15 अगस्त से पहले शुरू नहीं होंगी ये ट्रेनें, रेलवे के इस फैसले से मिल रहे संकेत

दिग्विजय सिंह ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार पेट्रोल और डीजल की कीमत कम करने के लिए अपने अपने स्तर पर कदम उठाकर आम जनता को राहत प्रदान करे, नहीं तो कोरोना से त्रस्त जनता महंगाई की मार नहीं झेल पाएगी.

5 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button