Bihar

कांग्रेसी कार्यकर्ता शत्रुघ्न सिन्हा के विरोध में उतरे, लालू  का एजेंट करार दिया

  Patna : पटना साहिब के उम्मीदवार और कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा मुसीबत में घिरते जा रहे हैं. सिन्हा को पटना साहिब में हीअपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं का विरोध झेलना पड़ रहा है.  बता दें कि कांग्रेस कार्यकर्ता पटना स्थित पार्टी मुख्यालय सदाकत आश्रम के सामने धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. उनका आरोप है कि शत्रुघ्न सिन्हा लालू यादव के इशारे पर एजेंट की तरह काम कर रहे हैं. और कांग्रेस को धोखा दे रहे हैं.

विरोध के क्रम में कांग्रेस कार्यकर्ता पार्टी मुख्यालय सदाकत आश्रम में अनिश्तिचकालीन धरणा पर बैठ गये हैं. उन्होंने मांग की है कि पटना साहिब से शत्रुघ्न सिन्हा का टिकट वापस लिया जाये. कार्यकर्ताओं ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस में रहकर पार्टी के खिलाफ ही काम कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ेंः कन्हैया के लिए येचूरी से लेकर जावेद अख्तर तक करेंगे प्रचार

advt

कांग्रेस से बाहर करने की मांग

आरोप लगाया गया है कि शत्रुघ्न  कांग्रेस में रहकर सपा और बसपा के मुखिया को प्रधानमंत्री बनाने की बात करते हैं. इसलिए वह कांग्रेस में रहने लायक नहीं है. उन्हें कांग्रेस से बाहर करना चाहिए. कहा कि लालू यादव के एजेंट के रूप में कांग्रेस में रहकर वह पार्टी को बर्बाद करने आये हैं. जान लें कि शत्रुघ्न सिन्हा को अपनी पत्नी के लिए प्रचार करना मंहगा पर रहा है.

अब उन्हें अपने घर में ही अपने ही कार्यकर्ताओं का विरोध झेलना पड़ रहा है. हालांकि शत्रुघ्न सिन्हा और अन्य नेताओं की इस पर प्रतिक्रिया नहीं आयी है.  इन सबके बीच जानकारों का मानना है कि पटना साहिब में अब शत्रुघ्न सिन्हा के लिए राह पूरी तरह से मुश्किल लग रही है.

इसे भी पढ़ेंः श्रीलंका सीरियल ब्लास्टः मरने वालों की संख्या हुई 290, एयरपोर्ट के पास मिला एक और बम

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button