NEWS

बेरमो उपचुनाव जीतकर राजेंद्र सिंह के हर सपने को साकार करेगी कांग्रेस : डॉ उरांव

Ranchi/Bermo  :  बेरमो उपचुनाव में जीत के दावे से साथ उतर रही प्रदेश कांग्रेस ने कहा है कि क्षेत्र की जनता को हर सुविधा उपलब्ध कराना ही पार्टी का ध्येय है. प्रदेश अध्यक्ष सह वित्त मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव का कहना है कि बेरमो उपचुनाव में पार्टी शानदार जीत दर्ज करेगी. साथ ही दिवंगत नेता राजेंद्र प्रसाद सिंह के अधूरे कामों को आगे बढ़ाने के लिए पार्टी हर कदम उठाएगी. डॉ उरांव रविवार को विधानसभा उपचुनाव को लेकर बेरमो में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे थे.

इस दौरान उन्होंने कहा कि क्षेत्र में जो अस्पताल बन गया है, उसे सबसे अच्छा अस्पताल के रूप में पार्टी शुरू करेगी. वहीं जरीडीह को अनुमंडल बनाने की दिवंगत नेता की घोषणा पर को पूरा करने की दिशा में भी सरकार आगे बढ़ेगी. उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को स्वर्गीय राजेन्द्र बाबू के सपनों को पूरा करने के लिए मिलकर काम करने की बात कही. इस दौरान प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष कुमार गौरव, पूर्व युवा अध्यक्ष अनुप सिंह, स्व. राजेंद्र सिंह की पत्नी रानी सिंह, कार्यकारी अध्यक्ष राजेश ठाकुर सहित क्षेत्र के कई कांग्रेसी नेता उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ेंः Medica में दो दिन में पौने दो लाख का बिल, 62000 की दवा, पॉजिटिव डॉक्टर के नाम का लिया विजिटिंग चार्ज

 

गरीबों को 100 यूनिट तक फ्री बिजली मिलेगी

 प्रदेश अध्य़क्ष ने कहा कि सरकारी स्तर पर 25 प्रतिशत भुगतान का आदेश दिया गया है. दिसंबर से 75 प्रतिशत व मार्च में 100 प्रतिशत भुगतान का आदेश जारी होगा. इसी प्रकार छूटे हुए गरीबों को राज्य सरकार स्वयं के खर्च पर एक रुपये किलो चावल देगी. गरीबों को 100 यूनिट तक बिजली फ्री देने का भी काम होगा. सभी अंचल अधिकारियों को निर्देश दे दिया गया है कि वे पूर्व से बंदोबस्त की गयी जीएम लैंड का लगान पूर्व की तरह लें. राज्य में स्थिति सामान्य होने के साथ ही इंटर स्टेट बस सेवा से ट्रेनों के ठहराव को लेकर भी निर्णय लिया जाएगा.

इसे भी पढ़ेंः पुलिस को चकमा देकर कोविड वार्ड से फरार हो रहे कोरोना संक्रमित अपराधी

 

राजेंद्र बाबू के सपनों को साकार करेगी जनता :  रानी सिंह

 इस अवसर पर उपस्थित स्व. राजेंद्र सिंह की पत्नी रानी सिंह ने कहा कि बेरमो के लोग कठिन परिस्थिति से गुजर रहे हैं. आज उनके विधायक रहे राजेंद्र बाबू नहीं हैं. उनकी कमी इस सदी में नहीं पूरी की जा सकती. लेकिन उनके परिवार की ज़िम्मेदारी है कि बेरमो विधानसभा के उदास चेहरे पर मुस्कुराहट फिर से लायी जाये. उन्होंने कहा कि दिवंगत नेता हमेशा क्षेत्र के लोगों को खुश देखना चाहते थे. बेरमो की जनता उनके सपनों को साकार करेगी.

 

सपनों को पूरा करने में जान की बाजी लगा देंगे

 युवा कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष कुमार जयमंगल एवं युवा कांग्रेस के अध्यक्ष कुमार गौरव ने कहा कि राजेंद्र बाबू के सपनों को साकार करने के लिए जान की बाज़ी लगा देंगे. बेरमो की ख़ुशहाली के लिए हरसंभव प्रयास करेंगे. वहीं राजेश ठाकुर ने कहा कि बेरमो विधानसभा उप चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह है. यह उपचुनाव पार्टी पिछले चुनाव से दोगुना अंतर से जितेगी.

इसे भी पढ़ेंः  गवर्नर से मिलीं कंगना: कहा- राजनीति से मेरा लेना-देना नहीं, मैं यहां न्याय के लिए आई थी  

Advt

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button