न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जन समस्याओं को लेकर कांग्रेस पार्टी करेगी आंदोलन : बिट्टू

31

Palamu : पलामू जिले के हुसैनाबाद विधानसभा क्षेत्र में व्याप्त किसानों सहित अन्य विभिन्न ज्वलंत समस्याओं के लेकर कांग्रेस पार्टी आगामी पांच जनवरी के बाद क्रमबद्ध आंदोलन करेगी. उक्त बातें रविवार को हुसैनाबाद के जपला-देवरी रोड स्थित दुर्गाबाड़ी के समीप कांग्रेस पार्टी के पलामू जिला अध्यक्ष जैश रंजन पाठक उर्फ बिट्टू पाठक ने प्रेसवार्ता के दौरान कही.

जनता कांग्रेस पार्टी ओर आशा भरी निगाहों से देख रही है

उन्होंने कहा कि रघुवर सरकार बैनर पोस्टर की सरकार है,जो प्रत्येक एकड़ पांच हजार रुपये किसानों को देने की बात की है, जो एक छलावा है. सरकार किसान हित में कृषि ऋण को माफ करें जो किसानों के लिए बेहतर विकल्प होगा. वरीय जिला उपाध्यक्ष कुश कुमार सिंह उर्फ मिंटू सिंह ने कहा कि झारखंड की जनता कांग्रेस पार्टी ओर आशा भरी निगाहों से देख रही है. भाजपा सरकार से त्रस्त प्रदेश की आम-आवाम ठगा महसूस कर रही है, उसका एक उदाहरण कोलेबिरा उप चुनाव.

कांग्रेस पार्टी की ओर युवाओं का रुझान बढ़

उन्होंने कहा कि हुसैनाबाद की ज्वलंत समस्या जपला सीमेंट फैक्टरी,देवरी स्थित सोन नदी पर पुल निर्माण एवं रेलवे क्रासिंग पर पुल निर्माण सहित जनहित से जुड़े समस्याओं को लेकर प्रखंड से प्रदेश तक जोरदार आंदोलन करेगी. वरिष्ठ नेता धनजंय कुमार तिवारी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की ओर युवाओं का रुझान बढ़ रहा है, आनेवाले चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी हुसैनाबाद-हरिहरगंज विस क्षेत्र के सभी प्रखंडों से लेकर पंचायत स्तर पर बूथ कमिटी के निर्माण करते हुए संगठन का विस्तार करेगी. वरिष्ठ नेता सत्यनरायन सिंह ने कहा कि हुसैनाबाद शुरू से ही कांग्रेसियों का गढ़ रहा है. लेकिन स्व. हरिहर बाबू के बाद कांग्रेस पार्टी का जनाधार कम हुआ है लेकिन परिस्थिति बदल रही है, अब हुसैनाबाद विस क्षेत्र में कांग्रेस के प्रति लोगों का रुझान बड़ा है. उन्होंने कहा कांग्रेस के रीढ़ रहे स्व. भुनेश्वर चौधरी जी की प्रतिमा आगामी विधानसभा चुनाव के पूर्व स्थल चयन कर शहर में स्थापित की जाएगी.

ये लोग थे मौजूद 

प्रेसवार्ता में मुख्य रूप से अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष इमरान सिद्दीकी, अनुसूचित जनजाति मोर्चा के जिला अध्यक्ष उमेश पासवान, हुसैनाबाद प्रखंड अध्यक्ष अर्जुन सिंह, हैदरनगर प्रखंड अध्यक्ष दीपक पांडेय, मोहम्मदगंज प्रखंड अध्यक्ष नदीम खान, पिपरा प्रखंड अध्यक्ष प्रदीप कुमार व हरिहरगंज के प्रखंड अध्यक्ष के अलावे अवध बिहारी सिंह, रघुराई यादव, अवधेश सिंह, मुन्ना कुमार देव, अरशद हुसैन, महताब खान, शंभू सिंह, नशिम खान सहित अन्य कांग्रेसी कार्यकर्ता उपस्थित थे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: