JharkhandRanchi

राजेंद्र सिंह के कामों को लेकर बेरमो उपचुनाव में उतरेगी कांग्रेस : डॉ रामेश्वर उरांव

♦बेरमो उपचुनाव को लेकर प्रदेश कांग्रेस अब चुनावी मोड में, बूथ स्तर पर मजबूती बढ़ाने का हुआ फैसला

Ranchi  :  बेरमो उपचुनाव को लेकर प्रदेश कांग्रेस अब चुनावी मोड में आ गयी है. इसे लेकर शुक्रवार को कांग्रेस मुख्यालय में एक बैठक आयोजित की गयी. बैठक में जहां उपचुनाव जीतने को लेकर रणनीति बनायी गयी. वहीं यहां से विधायक रहे दिवंगत नेता राजेंद्र सिंह के कामों की चर्चा हुई. बैठक में उपस्थित प्रदेश अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उरांव ने कहा कि राजेन्द्र सिंह के कामों को लेकर कांग्रेस उपचुनाव में उतरेगी.

उन्होंने कहा कि दिवंगत विधायक ने बेरमो क्षेत्र में कई काम किये. लेकिन अब भी कई काम अधूरे हैं. ऐसे में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को चाहिए कि वे मजबूती के साथ चुनाव में उतरें. बूथ कमिटी को मजबूत करते हुए नये लोगों को पार्टी में जोड़ें. जिन बूथों में कम वोट मिले थे, वहां पर कड़ी मेहनत करें. बूथ मजबूत हो, इसके लिए प्रदेश कांग्रेस मतदाताओं के बीच संपर्क अभियान चलाये.

इसे भी पढ़ें – कोरोना पॉजिटिव होकर अस्पताल नहीं जाना पड़े इसलिए लोग करा रहे हैं एंटीबॉडी टेस्ट

बैठक में राष्ट्रीय कोलियरी मजदूर संघ के अध्यक्ष व पूर्व यूथ कांग्रेस अध्यक्ष अनूप सिंह, प्रदेश यूथ कांग्रेस अध्यक्ष कुमार गौरव, कार्यकारी अध्यक्ष राजेश ठाकुर, महिला अध्यक्ष गुंजन सिंह, धनबाद, गिरिडीह, बोकारो के जिलाध्यक्ष सहित फुसरो नगर परिषद के अध्यक्ष सहित कई कांग्रेस उपस्थित थे.

जनता की समस्याओं की अनदेखी करते हैं नगर परिषद के अधिकारी : अनूप सिंह

अनूप सिंह ने कहा कि बेरमो की जनता की समस्याओं से प्रदेश अध्यक्ष डॉ उरांव को अवगत कराया. उन्होंने कहा कि नगर परिषद क्षेत्र में काफी काम करने की जरूरत है. नगर परिषद में अध्यक्ष और उपाध्यक्ष दोनों कांग्रेस के सदस्य हैं. वे चुनाव जीत कर आये हैं. इसके बावजूद नगर परिषद के अधिकारी के समक्ष जब वे जनता की समस्याओं को रखते हैं, तो वे अनदेखी करते हैं. अनूप सिंह ने कहा कि बूथ कमिटी की सूची तैयार है. उनसे लगातार संपर्क किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें – झारखंड के 5 आइएएस अधिकारियों को मिला अतिरिक्त प्रभार

adv

जिन क्षेत्रों में हमारी बढ़त थी, उन पर भी ध्यान देने की है जरूरत : कुमार गौरव

युवा कांग्रेस अध्यक्ष कुमार गौरव ने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान जिन क्षेत्रों में हमारी बढ़त थी, उन क्षेत्रों पर भी ध्यान देने की जरूरत है. राज्य सरकार द्वारा किये जा रहे काम को क्षेत्र के लोगों तक पहुंचाना आवश्यक है. दिवंगत विधायक के नहीं रहने से विधायक फंड का बहुत सारा काम रुका हुआ है. इसे प्रशासनिक स्तर से आगे  बढ़ाने की जरूरत है.

राजेंद्र सिंह के कामों को देख तय है कि पार्टी जीतेगी उपचुनाव : राजेश ठाकुर

कार्यकारी अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि राजेन्द्र सिंह के कामों को देख यह तय है कि पार्टी बेरमो उपचुनाव में जीत दर्ज करेगी. लेकिन उपचुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए तैयारी भी जरूरी है. कांग्रेस नेताओं को प्रखंडवार प्रभारी बना कर संगठन के माध्यम से मजबूती के साथ चुनाव लड़ने की जरूरत है.

इसे भी पढ़ें – नीलाम्बर-पीताम्बर विश्वविद्यालय में 14 सितम्बर से ऑफलाइन होगी स्नातक फाइनल इयर की परीक्षा

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: