न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कांग्रेस मजबूत होगी व सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी : भीम कुमार

462

Latehar : लातेहार जिले मे कांग्रेस को मजबूत करने में आगे आए,  कांग्रेस मजबूत होगी व सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी. उक्त बातें लातेहर जिला कांग्रेस व पंचायत अध्यक्ष, प्रखंड कांग्रेस कमिटि की बैठक को संबोधित करते हुए  प्रदेश कांग्रेस के पलामू प्रमंडलीय कोडिनेटर भीम कुमार ने बजरंग होटल में कहा. उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस मजबूत होगा, देश मजबूत होगा.

इसे भी पढ़ें- बेबुनियाद नहीं बच्चा चोरी का डर, साल 2016 में देशभर से 55,000 बच्चे हुए अगवा

पार्टी की मजबूती के लिए हम आपके साथ हैं : केएन त्रिपाठी

पूर्व मंत्री केएन त्रिपाठी ने कहा कि भाजपा सरकार के विफलताओं व काले कारनामों को जनता तक पहुंचाएं. भूमि अधिग्रहण संसोधन बिल, शिक्षा के मामले में वर्षों से चल रहे स्कूल को बंद कर रही, स्वास्थ्य सेवाएं लचर हो रही, जैसे कार्यों को जनजन तक पहुचाएं. श्री त्रिपाठी  ने कहा कि पार्टी की मजबूती के लिए हम आपके साथ है. पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने कहा कि एकजुटता से कार्य करें, पार्टी जो हमें जिम्मेदारी देगी हम सदैव तत्‍पर हैं. श्री सिंह ने कांग्रेस कार्यालय के लिए भूमि दान देने को दुहराई.

इसे भी पढ़ें- बीजेपी सांसदों ने केंद्रीय ऊर्जा मंत्री से कहा : झारखंड में नहीं मिलती 10 घंटे भी बिजली, केंद्रीय मंत्री ने कहा- CM से करूंगा बात

पार्टी को बूथ तक मजबूत करें : गणेश रवि

लातेहार जिला कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष लाल मनोज नाथ शाहदेव ने कहा कि पार्टी के कार्य को ईमानदारी से करने पर कोई मजबूती को रोक नहीं सकता, हरसंभव सहयोग देने को कहा. प्रदेश कांग्रेस से नियुक्त लातेहार विधानसभा प्रभारी गणेश रवि ने कहा कि पार्टी को बूथ तक मजबूत करें. प्रदेश कांग्रेस के पूर्व सचिव डॉ सीके ठाकुर ने कहा कि भाजपा की सरकार झूठ की सरकार है, कांग्रेस सत्य व अहिंसा की प्रतीक है. लातेहार जिला कांग्रेस अध्यक्ष मुनेश्वर उरांव ने संबोधित करते हुए कहा कि जिले में आपसबों के सहयोग से पार्टी को इतना मजबूत कर दूंगा कि आने वाला चुनावों में दूसरे दलों को छक्का छुड़ा दूंगा, कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ है, हमें मार्गदर्शन दें हम सदैव तैयार हैं. जिला कांग्रेस के पूर्व उपाध्यक्ष रामशय पाठक, सचिदानन्द पांडेय ने कहा कि कांग्रेस की मजबूती के लिए कार्य करें सभी सीटों पर जीत तय है. युवा कांग्रेस प्रदेश महासचिव अमर यादव ने कहा कि युवा वर्ग कांग्रेस की ओर बढ़ रहे हैं भाजपा सरकार से काफी नाराज हैं. कार्यक्रम का संचालन करते हुए जिला कांग्रेस पूर्व उपाध्यक्ष सुरेंद्र पासवान ने कहा कि कांग्रेस ही सभी धर्मों जाति पर विश्वास व सम्मान करती है.

कई कांग्रेसी नेताओं ने किया सभा को संबोधित

जिला कांग्रेस के मोतिउर रहमान ने कहा भाजपा के शासन में अल्पसंख्यक उपेक्षित है. इस अवसर पर  जिला कांग्रेस के सुरेन्द्र भारती, पंकज तिवारी, विश्वनाथ प्रसाद, पप्पू पासवान, धनन्जय सिंह, नरेश यादव, कृष्णा प्रसाद, गोपाल चन्द्रवंशी, आशु गुप्ता, राणती देवी, प्रखंड कांग्रेस अध्यक्ष शंभू यादव, नन्दकिशोर यादव, मो जुबेर, अशगर खान, मुकुंद राम, रंजीत कुमार राजू, लाडले हसन, रीगन कुमार, उमाशंकर राम, युवा कांग्रेस के सुरेन्द्र उरांव, उपेन्द्र पासवान ,महेंद्र प्रसाद,रामदेव उरांव, बीरबल उरांव, अख्तर अंसारी,प्रिंस गुप्ता, सब्बीर आलम, आजाद अंसारी आदी ने संबोधित कर कांग्रेस की मजबूती पर प्रकाश डाला. अंत में धन्यवाद ज्ञापन लातेहर युवा कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष साजन कुमार ने किया. अंत मे लाल युगलकिशोर नाथ सहदेव व विष्णुदेव पासवान के निधन पर दो मिनट का मौन धारण कर उनकी आत्मा के शांति की कामना किया गया।

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: