JharkhandLead NewsRanchi

घोटाले के लिए फिर से सत्ता चाहती है कांग्रेस: दीपक प्रकाश

Ranchi : कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने बयान पर भाजपा ने पलटवार किया है. शनिवार को श्री खुर्शीद ने रांची में प्रेस क़ॉन्फ्रेंस में कहा था कि केंद्र सरकार के कारण देश के 23 करोड़ लोग गरीबी रेखा से नीचे चले गये हैं. कांग्रेस की सरकार में 27 करोड़ को बीपीएल कैटेगरी से ऊपर लाया गया था. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि कांग्रेस सत्ता से दूरी पचा नहीं पा रही है. अतः उसके नेता अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं. देश कभी नहीं चाहेगा कि घोटालों के लिए कांग्रेस को सत्ता सौंप दी जाये.

इसे भी पढ़ें :दूल्हे के गले में वरमाला डालते समय हर्ष फायरिंग, दुल्हन को ही लग गयी गोली

जीप खरीद घोटाला, बोफोर्स घोटाला, स्टॉक मार्केट घोटाला, दूरसंचार घोटाला, यूरिया घोटाला, टू जी स्पेक्ट्रम घोटाला, कॉमनवेल्थ घोटाला समेत 40 से ज्यादा बड़े घोटालों के कारण ही उसे सत्ता से बेदखल किया गया था. कांग्रेस साम्प्रदायिक ध्रुवीकरण के लिए, विकास कार्यों पर कुठाराघात और सत्ता के नशे में आकंठ में डूब कर घोटाले के लिए फिर से सत्ता चाहती है. इसे देश की जनता समझ चुकी है.

Catalyst IAS
ram janam hospital

मोदी ने खींची एक नयी लकीर

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

दीपक प्रकाश ने कहा कि जनता ने कांग्रेस की नीतियों से ऊब कर ही भाजपा को देश संभालने का मौका दिया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत विकास और सुशासन के कार्यों के साथ आत्मनिर्भरता की ओर मजबूती से कदम बढ़ा रहा है. केंद्र सरकार ने कोरोना जैसी त्रासदी के बावजूद बेहतर कार्य किया है. राष्ट्र की सुरक्षा से लेकर एक एक गरीब व्यक्ति के जीवन को बेहतर करने को कई कार्य किये गये हैं. देश विज्ञान, शिक्षा, सांस्कृतिक विकास, आंतरिक सुरक्षा, राष्ट्रीय अखंडता के मामले में मजबूती से तेजी से आगे बढ़ा है. आज गरीबों के खाते में उनके हक का सौ पैसा खाते में पहुंच रहा. बिचौलिये गायब हैं.

इसे भी पढ़ें : गिरिडीह : 6 पुलिस पदाधिकारियों का किया गया तबादला, तीन थानों को मिले नए थाना प्रभारी

सत्ता से असंतुष्ट हैं कांग्रेसी विधायक

सलमान खुर्शीद को बयान देने से पहले आईने में खुद का चेहरा देखना चाहिए. झारखंड में कांग्रेसी विधायक ही सरकार पर काम नहीं करने का आरोप लगाते आ रहे हैं. कांग्रेस प्रभारी पर पैसा लेने का आरोप लगता रहा है. वर्तमान राज्य सरकार अब तक के सबसे विफल सरकारों की सूची में अव्वल दर्जा प्राप्त कर चुकी है. युवा से लेकर किसान तक, हर मोर्चे पर हेमन्त सरकार विफल साबित हुई है. नैतिकता के हिसाब से तो सलमान को बताना चाहिए कि वे झारखंड में सत्ता का हस्तांतरण कब कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :सिर्फ 499 रुपये में बुक करें Ola का शानदार Electric स्कूटर, एक चार्ज में चलेगा 150 km

Related Articles

Back to top button