JharkhandJharkhand PoliticsLead NewsRanchi

गांधी परिवार के भ्रष्टाचार को छुपाने के लिए सड़कों पर उतर रही है कांग्रेसः सीपी सिंह

Ranchi : भाजपा के वरिष्ठ नेता विधायक सीपी सिंह ने कांग्रेस पर हमला बोला है. कहा कि गांधी परिवार के भ्रष्टाचार को छुपाने के लिए आज दिल्ली को घेरकर आम जनता को परेशान करने का घिनौना काम कांग्रेस ने किया है. प्रदेश भारतीय जनता पार्टी इस कृत्य की घोर भर्त्सना करती है. उन्होंने कहा कि जो बेल पर हैं वो नारा दे रहे हैं. आओ दिल्ली को घेरो, भ्रष्टाचार पकड़ा गया है. ईडी पर दबाव बनाने की कोशिश की जा रही है.

इसे भी पढ़ें:रांची हिंसा पर सीएम हेमंत सोरेन ने कहा- हर खबर में हिडेन एजेंडा

राहुल बतायें, क्या 2010 में 5 लाख रुपये से यंग इंडियन कंपनी बनायी गई थी ?

Catalyst IAS
ram janam hospital

उन्होंने कहा कि कांग्रेस एवं राहुल गांधी को देश के समक्ष जवाब देना चाहिये कि 1930 में 5 हजार स्वतंत्रता सेनानियों के शेयर से एसोसिएटेड जर्नल लिमिटेड कंपनी समाचार पत्र के प्रकाशन के लिए बनी थी कि नहीं? क्या 2010 में 5 लाख रुपये से यंग इंडियन कंपनी बनायी गई थी, जिसमें 76%की भागीदारी राहुल गांधी और सोनिया गांधी की है?

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

क्या यंग इंडियन के माध्यम से 2000 करोड़ रुपये से ज्यादा की पूरी संपत्ति जो स्वतंत्रता सेनानियों के परिवार की थी वो एक गांधी परिवार को सौंप दी गई ?

इसे भी पढ़ें:रांची हिंसा : राज्यपाल रमेश बैस ने DGP, DC और SSP को किया तलब, पूछा हिंसा के आरोपियों पर अब तक क्या हुई कार्रवाई ?

कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार की जननी हैः

उन्होंने कहा कि यह संपत्ति का ट्रांसफर पूरी तरह से भ्रष्टाचार का प्रमाण है. कांग्रेस पार्टी के द्वारा यंग इंडियन कंपनी को जनता से चंदे के रूप में मिले 90 करोड़ रुपये लोन देकर माफ कर दिए गए. इस कंपनी ने 2016 तक कोई भी चैरिटेबल कार्य नहीं किया. 2019 में दिल्ली हाईकोर्ट ने एजेएल और यंग इंडियन के बीच इस शेयर ट्रांसफर को पूरी तरह से भ्रष्टाचार से प्रेरित बताया था.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार की जननी है और उनके सहयोगी उसके पोषक हैं. राज्य की भी यही स्थिति है. प्रेसवार्ता में प्रदेश मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक एवं सह प्रभारी अशोक बड़ाइक भी उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button