JamtaraJharkhand

किसानों के साथ खड़ी है कांग्रेस, 15 जनवरी को होगा बड़ा आंदोलन : डॉ इरफान

लाधना में आयोजित सोहराय व संक्रांति कार्यक्रम में विधायक ने लिया भाग

Jamtara : लाधना में गुरुवार को सोहराय व मकर संक्रांति पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसमें झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के कार्यकारी अध्यक्ष सह जामताड़ा विधायक डॉ इरफान अंसारी शामिल हुए.

मौके पर विधायक ने सोहराय व मकर संक्रांति की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि सोहराय व संक्रांति धार्मिक त्योहार हैं. उन्होंने इस धार्मिक त्योहार पर संपूर्ण झारखंडवासियों सहित जामताड़ा के लोगों की सलामती की दुआ मांगी.

विधायक ने कहा, “मैंने ईमानदारी के साथ सभी वर्ग के लोगों को एक साथ लेकर चलने का काम किया है और उन्हें विकास से जोड़ने का काम किया है. यही वजह है कि यहां के लोगों ने दोबारा मुझ पर विश्वास किया और प्रचंड मतों से मुझे जिताकर अपना प्रतिनिधित्व करने का मौका दिया. फिर से सभी लोगों को हृदय से धन्यवाद देता हूं.”

इसे भी पढ़ें- ओला और उबर टैक्सी चालक 72 घंटे की हड़ताल पर, यात्रियों की बढ़ी परेशानी

केंद्र सरकार की गलत नीतियों से हताश हैं किसान

विधायक ने कहा, “आज प्रदेश में हेमंत सोरेन जी की सरकार है, जो लगातार अच्छा काम कर रही है. झारखंडवासियों के जल, जंगल व जमीन की रक्षा बेहतर ढंग से कर रही है. पूर्व की भाजपा सरकार में आम जनता त्रस्त हो गयी थी और सड़क पर आ गयी थी.

उसका नतीजा है कि सभी लोगों ने मिलकर भाजपा को प्रदेश से उखाड़ फेंका. केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण आज किसान वर्ग भी हताश है और उनकी जानें जा रही हैं. इस सरकार ने किसान को भी नहीं छोड़ा.

परंतु कांग्रेस पार्टी किसानों के साथ खड़ी है और उनके हक की लड़ाई के लिए जामताड़ा से दिल्ली तक कूच करेगी. 15 जनवरी को किसानों के हक के लिए कांग्रेस पार्टी बड़ा आंदोलन करने जा रही है, जिसमें आप सभी लोगों की भागीदारी आवश्यक है.” उन्होंने सभी से केंद्र की मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने की अपील की.

इसे भी पढ़ें- जानिए बिलाल ने सूफिया से किस बात का लिया बदला, बीवी ने क्यों दिया साथ

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: