National

टीवी चैनलों पर एक महीने तक नजर नहीं आएंगे कांग्रेस के प्रवक्ता, पार्टी ने जारी किया फरमान

New Delhi: कांग्रेस पार्टी में संकट जारी है. लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार पर आत्ममंथन भी जारी है. वहीं राहुल गांधी जहां अपने इस्तीफे पर अड़े हैं, तो दूसरी ओर पार्टी ने प्रवक्ताओं के लिए नया फरमान जारी किया.

Jharkhand Rai

जिसके तरह कांग्रेस के प्रवक्ता एक महीने तक किसी टीवी चैनल में डिबेट के लिए नहीं जायेंगे. कांग्रेस ने बृहस्पतिवार को कहा कि उसने अपने प्रवक्ताओं को एक महीने तक टेलीविजन चैनलों पर नहीं भेजने का फैसला किया है.

इसे भी पढ़ेंःशपथ ग्रहण से पहले मोदी ने महात्मा गांधी और वाजपेयी को नमन किया. शहीदों को भी अर्पित की श्रद्धांजलि

पार्टी प्रवक्ता टीवी डिबेट में नहीं होंगे शामिल

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया, ” कांग्रेस ने फैसला किया है कि वह अपने प्रवक्ताओं को एक महीने तक टीवी चैनलों के कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए नहीं भेजेगी.’ उन्होंने कहा, ‘सभी मीडिया चैनलों/संपादकों से आग्रह किया जाता है कि वे अपने शो में कांग्रेस प्रतिनिधियों को शामिल ना करें.’

Samford

कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक पार्टी मोदी सरकार पर शुरुआती एक महीने तक किसी भी टीका-टिप्पणी और आलोचना से बचना चाहती है, इसलिए यह फैसला किया गया है.

इसे भी पढ़ेंःजनता का रुख देख झामुमो विधायक विरोध नहीं कर सके, कोल्हान में जमीन लूट के विरोध में गीता को मिला वोट

ज्ञात हो कि कांग्रेस से पहले समाजवादी पार्टी ने अपने सभी प्रवक्ताओं को हटा दिया था. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पार्टी के सभी प्रवक्ताओं का मनोनयन तत्काल प्रभाव से समाप्त कर दिया था.

पार्टी में संकट जारी

उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का प्रदर्शन खराब रहा. पार्टी महज 52 सीटों पर सिमट गई है. पार्टी की हार से नाराज राहुल गांधी ने कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सामने इस्तीफे की पेशकश की, लेकिन पार्टी नहीं मानी.

हालांकि, राहुल अब भी अपने इस्तीफे पर अड़े हुए हैं. खबर है कि उन्होंने पार्टी के दूसरा अध्यक्ष चुने जाने तक अध्यक्ष पद संभाल लेने की बात कही है.

इसे भी पढ़ेंःदर्द-ए-पारा शिक्षकः सबसे ज्यादा शर्म तो राशन दुकानवाले को मुंह दिखाने में आता है, गैस तो तीन महीने से है खाली

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: