Lead NewsRanchi

कांग्रेस प्रवक्ता जम्मी भास्कर ने सरयू राय से पूछे सवाल, मंत्री रामेश्वर उरांव से विधायक ने मांगा जवाब

Ranchi : विधायक सरयू राय तथाकथित कांग्रेस प्रवक्ता जम्मी भास्कर के बारे में जानने को उत्सुक हैं. इस संबंध में उन्होंने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष औऱ मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव से जानकारी मांगी है. शनिवार को उन्होंने इस संबंध में मंत्री को लेटर भी लिखा. कहा कि भास्कर नाम के एक व्यक्ति ने कांग्रेस के कोल्हान प्रवक्ता के नाते समाचार पत्रों में बयान दिया है. कहा है कि उन्होंने मुझे कोई पत्र लिखा है.

इसमें किन्हीं 11 बिंदुओं पर उनसे जवाब मांगा गया है. यह खबर विगत तीन दिनों से जमशेदपुर में सोशल मीडिया पर चल रही है. 28 और 29 मई को इस पत्र के हवाले से जमशेदपुर के अखबारों में भी इस संबंध में खबर छपी है. उन्हें बताया जाये कि क्या भास्कर कांग्रेस के प्रवक्ता हैं या नहीं, इसी आधार पर वे अपना जवाब देंगे.

इसे भी पढ़ें :बीएसएफ के प्रशिक्षु जवान ने फांसी लगा कर की आत्महत्या

Sanjeevani

सेव लाइफ अस्पताल से जुड़े मसले पर हैं सवाल

सरयू राय के मुताबिक कांग्रेस के तथाकथित कोल्हान प्रवक्ता ने उन्हें जो पत्र लिखा है, वह अब तक नहीं मिला है. इस पत्र में अंकित बिंदुओं पर उन्हें जवाब देने की चुनौती मीडिया के माध्यम से दी जा रही रही है. यह पत्र आदित्यपुर के 111 सेव लाइफ अस्पताल को लेकर गत दिनों हुए विवाद को आधार बना कर राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के बचाव से जुड़ा हुआ है.

उनकी जानकारी के मुताबिक कांग्रेस पार्टी की कोल्हान क्षेत्र के लिए कोई संगठनात्मक इकाई नहीं है. ऐसे में वे प्रदेश अध्यक्ष से जानकारी चाहते हैं. वैसे भास्कर द्वारा लिखा गया पत्र उन्हें अगर मिलता है तो वे उसकी अज्ञानता, पूर्वाग्रह और धृष्टता को दूर करने का प्रयास करेंगे.

भाजपा नेताओं संग लॉबी

जिम्मी भास्कर ने अपने पत्र में जिन बिंदुओं को उठाया है, उन्हें कुछ दिन पहले भाजपा के ‘‘टटका और बासी’’ नेताओं ने भी उनके विरुद्ध मीडिया में प्रसारित किया था. उनकी तरफ से जवाब दिये जाने के बाद चुप्पी साध ली गयी थी. ऐसे में आशंका है कि तथाकथित कांग्रेस प्रवक्ता ने उनके विरुद्ध अपने पत्र का विषय उन्हीं भाजपा नेताओं से उधार लिया है.

इसे भी पढ़ें :फिर बढ़ी कोरोना संक्रमितों की संख्या, कोडरमा जिले में मिले 41 मरीज

Related Articles

Back to top button