National

#Congress ने कहा, दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा और आप को खारिज करेगी जनता…

NewDelhi : दिल्ली विधानसभा चुनाव के कार्यक्रम की आधिकारिक घोषणा के साथ ही कांग्रेस ने सोमवार को दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी आपसी लड़ाई में दिलवालों के इस शहर को विकास की दौड़ में पीछे छोड़ दिया, लेकिन इस बार जनता बदलाव के लिए वोट करेगी तथा भाजपा एवं आम आदमी पार्टी को खारिज करेगी.

इसे भी पढ़ें :  #JNU_Violence : कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का आरोप, गुंडों को मोदी सरकार ने उकसाया

मोदी-केजरीवाल की लड़ाई में दिल्ली विकास में पीछे छूटी  

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने संवाददाताओं से कहा, दोनों पार्टियों ने पांच साल एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप में बर्बाद कर दिये. मोदी जी और केजरीवाल जी की लड़ाई में दिल वालों की दिल्ली विकास में पीछे छूट गयी. केजरीवाल पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, दिल्ली की परिवहन व्यवस्था खत्म हो गयी है.  पांच साल में एक भी डीटीसी बस नहीं खरीदी गयी.  आप एक कंसलटेंट के कहने पर मुस्करा रहे हैं, लेकिन लोगों के चेहरों पर मुस्कराहट नहीं है.

इसे भी पढ़ें : #JNUViolence: जेएनयू प्रशासन ने HRD मंत्रालय को भेजी घटना की रिपोर्ट, हमले के विरोध में प्रदर्शन

दिल्ली बदलाव चाहती है

उन्होंने कहा,  दिल्ली बदलाव चाहती है. यहां के विकास का एक ही रास्ता है और वो भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस है. मुख्यमंत्री पद के लिए चेहरे के सवाल पर सुरजेवाला ने कहा, जहां निवर्तमान मुख्यमंत्री होता है वहां हम चेहरे के साथ जाते हैं, लेकिन सत्ता में नहीं होते वहां सामूहिक नेतृत्व के साथ जाते हैं.

भाजपा और आप दोनों ने दिल्ली को धोखा दिया है

दिल्ली कांग्रेस के चुनाव प्रचार समिति के प्रमुख कीर्ति आजाद ने कहा, यह चुनाव हम पूरी ताकत से लड़ने जा रहे हैं. भाजपा और आप दोनों ने दिल्ली को धोखा दिया है.  लोग विकास चाहते हैं और हम जनता को बतायेंगे कि सिर्फ कांग्रेस ही दिल्ली का विकास कर सकती है. दिल्ली विधानसभा की सभी 70 सीटों के लिये मतदान 8 फरवरी को और मतगणना 11 फरवरी को होगी.

इसे भी पढ़ें : #JNU_Violence: जेएनयू में मरघटी शांति, सुरक्षा बलों की भारी तैनाती, छात्रों में डर का माहौल, कहा घर लौट जायेंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button