न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

स्वास्थ्य मंत्री के वायरल वीडियो पर कांग्रेस हुई आक्रामक, पार्टी करेगी विरोध-प्रदर्शन

298

Ranchi : स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी की कथित रूप से घूस लेते वायरल वीडियो को लेकर कांग्रेस आक्रामक मूड में आ गयी है. पूर्व मंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता केएन त्रिपाठी ने जहां इसे भ्रष्टाचार का जीता-जागता सबूत बताया है. वहीं महिला कांग्रेस की नेताओं का कहना है कि बिश्रामपुर के विधायक सह रघुवर सरकार में स्वास्थ्य मंत्री की काली करतूत जनता के सामने है. फिर भी बीजेपी के तरफ से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है. प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष गुंजन सिंह ने कहा है कि इसके विरोध में शनिवार 13 जुलाई को सभी प्रदेश पदाधिकारी व जिलाध्यक्ष राज्यभर में विरोध प्रदर्शन करेंगे. इस दौरान रघुवर सरकार एवं उनके सभी मंत्रियों के इस्तीफे की मांग को लेकर बैनर पोस्टर के साथ महिला कार्यकर्ता विरोध-प्रदर्शन करेंगी. साथ ही जिले के प्रमुख चौक-चौराहों में सीएम एवं स्वास्थ्य मंत्री का पुतला दहन भी किया जायेगा.

इसे भी पढ़ें – RRDA-NIGAM: कौन है अजीत, जिसके पास होती है हर टेबल से नक्शा पास कराने की चाबी

बीजेपी नेताओं के भ्रष्टाचार का जीत-जागता सबूत : केएन त्रिपाठी

मामले पर मीडिया से बातचीत में कांग्रेसी नेता त्रिपाठी ने बताया कि रघुवर सरकार के मंत्री का घूस लेना बीजेपी नेताओं के भ्रष्टाचार का जीत-जागता सबूत है. पूरे प्रकरण की निंदा करते हुए केएन त्रिपाठी ने कहा कि राज्य के मंत्री सार्वजनिक तौर पर सरकारी पैसे में से जनता से कमीशन लेकर अपने पॉकेट में डालें, यह राज्य की मर्यादा के खिलाफ है. उन्होंने सीएम रघुवर दास से पूरे मामले की जांच कर स्वास्थ्य मंत्री को हटाने की मांग की. साथ ही स्वास्थ्य मंत्री से पूछा है कि बतायें कि वे विधायक कोटे या मंत्री कोटे से पैसे कमीशन के रूप में ले रहे हैं?  उन्होंने रामचंद्र चंद्रवंशी से पूरे मामले पर जनता के सामने सफाई देने की मांग की.

इसे भी पढ़ें – सरकारी अफसर से मारपीट के मामले में BCCI के कार्यकारी सचिव व पूर्व IPS अमिताभ चौधरी की अग्रिम जमानत याचिका खारिज

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like

you're currently offline

%d bloggers like this: