न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कांग्रेस ने किया राफेल डील का विरोध, भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का फूंका पुतला, देश को गुमराह करने का आरोप

314

Latehar:  झारखण्ड प्रदेश कांग्रेस के निर्देशानुसार लातेहार जिला कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष मुनेश्वर उरांव के नेतृत्व में राफेल डील रक्षा सौदे के खिलाफ प्रदर्शन किया गया. लातेहार समाहरणालय के समीप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया गया. इस अवसर पर कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद, राहुल गांधी जिंदाबाद, डॉ अजय कुमार जिंदाबाद, नरेंद्र मोदी मुर्दाबाद, राफेल डील रक्षा सौदे की सीबीआई जांच कराओ, नरेंद्र मोदी इस्तीफा दो आदि नारे लगाए गए.

इसे भी पढ़ें- मुख्यमंत्री जनसंवाद में सीएम के सामने बोली युवती – सर, थाने में दारोगा ने किया है मेरे साथ रेप

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इस्तीफे की मांग

जिला अध्यक्ष मुनेश्वर उरांव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस्तीफा दें. उन्होने राफेल डील रक्षा सौदे की सीबीआई जांच कराए जाने की मांग की. उन्होने कहा कि सीबीआई जांच के बाद दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. मुनेश्वर उरांव ने केन्द्र की सरकार पर संसद में झूठ बोलकर देश को गुमराह करने का आरोप लगाया.

राफेल डील का सच छुपा रही है सरकार- पंकज तिवारी

जिला मीडिया प्रभारी पंकज तिवारी ने कहा कि मोदी सरकार देश से राफेल लड़ाकू विमान डील का सच छिपा रही है. इस घोटाला पर पर्दा डालने का काम नरेन्द्र मोदी की सरकार कर रही है, जिसे देश व कांग्रेस बरदास्त नही करेगी.

इसे भी पढ़ें-अर्जुन मुंडा का यह ट्वीट कहीं सत्ता पर काबिज हुक्मरानों के लिए कुछ इशारा तो नहीं

अंबानी बंधुओं को मिली लूट की छूट- साजन कुमार

युवा कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष सुरेन्द्र उरांव और लातेहार विधानसभा युवा कांग्रेस के अध्यक्ष साजन कुमार ने कहा कि राफेल रक्षा डील में भाजपा सरकार ने अंबानी बंधुओं को लूट की छूट दे दी है, जिसे रक्षा मंत्री के द्वारा पर्दा डाला जा रहा है. उन्होने कहा कि ये सब पीएम मोदी के संरक्षण में हो रहा है.

इसे भी पढ़ें- लोहरदगा : यहां मुक्तिधाम में भी छलकते हैं जाम के प्याले

कौन-कौन थे मौजूद ?

मौके पर अख्तर अंसारी , सम्भु यादव ,रामप्रवेश उरांव, महेंद्र प्रसाद, उपेन्द्र पासवान,नरेश उरांव, इमरान अंसारी, कुलदीप उरांव, राजेश उरांव,राजकिशोर सिंह, चंद्रदेव उरांव,बिनोद सिंह,व अरसद अंसारी आदि मौजूद थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें
स्वंतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता का संकट लगातार गहराता जा रहा है. भारत के लोकतंत्र के लिए यह एक गंभीर और खतरनाक स्थिति है.इस हालात ने पत्रकारों और पाठकों के महत्व को लगातार कम किया है और कारपोरेट तथा सत्ता संस्थानों के हितों को ज्यादा मजबूत बना दिया है. मीडिया संथानों पर या तो मालिकों, किसी पार्टी या नेता या विज्ञापनदाताओं का वर्चस्व हो गया है. इस दौर में जनसरोकार के सवाल ओझल हो गए हैं और प्रायोजित या पेड या फेक न्यूज का असर गहरा गया है. कारपोरेट, विज्ञानपदाताओं और सरकारों पर बढ़ती निर्भरता के कारण मीडिया की स्वायत्त निर्णय लेने की स्वतंत्रता खत्म सी हो गयी है.न्यूजविंग इस चुनौतीपूर्ण दौर में सरोकार की पत्रकारिता पूरी स्वायत्तता के साथ कर रहा है. लेकिन इसके लिए जरूरी है कि इसमें आप सब का सक्रिय सहभाग और सहयोग हो ताकि बाजार की ताकतों के दबाव का मुकाबला किया जाए और पत्रकारिता के मूल्यों की रक्षा करते हुए जनहित के सवालों पर किसी तरह का समझौता नहीं किया जाए. हमने पिछले डेढ़ साल में बिना दबाव में आए पत्रकारिता के मूल्यों को जीवित रखा है. इसे मजबूत करने के लिए हमने तय किया है कि विज्ञापनों पर हमारी निभर्रता किसी भी हालत में 20 प्रतिशत से ज्यादा नहीं हो. इस अभियान को मजबूत करने के लिए हमें आपसे आर्थिक सहयोग की जरूरत होगी. हमें पूरा भरोसा है कि पत्रकारिता के इस प्रयोग में आप हमें खुल कर मदद करेंगे. हमें न्यूयनतम 10 रुपए और अधिकतम 5000 रुपए से आप सहयोग दें. हमारा वादा है कि हम आपके विश्वास पर खरा साबित होंगे और दबावों के इस दौर में पत्रकारिता के जनहितस्वर को बुलंद रखेंगे.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Open

Close
%d bloggers like this: