Lead NewsNational

कांग्रेस MLA ने 37 मिनट में पुलिस अफसर को दी 103 गन्दी-गन्दी गालियां, दर्ज करवाना चाह रहे थे झूठा केस

Jaipur : राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले की बेगूं सीट से कांग्रेस MLA राजेंद्र सिंह बिधूड़ी का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अतिक्रमण मामले में धारा नहीं जोड़ने से गुस्सा होकर भैंसरोगढ़ थाना अधिकारी को गन्दी-गन्दी गालियां दे रहे हैं. ऑडियो के अनुसार, विधायक ने 37 मिनट के दौरान 103 बार गालियां देते हुए SHO को कई बार धमका रहे हैं और दूसरी ओर SHO संजय गुर्जर बार-बार उन्हें गाली नहीं देने की गुजारिश कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :IPL 2022 : MS Dhoni हो सकते हैं IPL 2022 से बाहर, CSK को बड़ा झटका,जानें क्या है वजह

पुलिस अधीक्षक से की शिकायत

ram janam hospital
Catalyst IAS

वहीं, ऑडियो में कांग्रेस MLA, एसएचओ को बर्खास्त करने की धमकी भी दे रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ऑडियो 2 दिन पुराना बताया जा रहा है. वहीं ऑडियो सामने आने के बाद SHO संजय गुर्जर गुरुवार ने पुलिस अधीक्षक प्रीति जैन को शिकायत देते हुए कहा कि वह विधायक के दबाव में आकर काम नहीं कर सकते हैं, ऐसे में उन्हें पुलिस लाइन में भेज दिया जाए.

The Royal’s
Pitambara
Sanjeevani
Pushpanjali

इसके बाद SP ने गुरुवार को उन्हें लाइन में भेजने के आदेश जारी कर दिए. इसके साथ ही SHO संजय गुर्जर ने भैंसरोगढ़ थाने में MLA के खिलाफ केस भी दर्ज करवाया है. दूसरी तरफ विधायक का कहना है कि ऑडियो के साथ छेड़खानी की गई है और मैंने गालियां नहीं दी है.

बता दें कि एक अतिक्रमण के मामले में MLA अपने अनुसार, धारा जुड़वाना चाह रहे थे, किन्तु SHO ने ऐसा करने से इनकार कर दिया जिसके बाद दोनों के बीच विवाद बढ़ गया.

इसे भी पढ़ें :Jharkhand में आदिवासियों की जमीन किसने लूटी, श्वेत पत्र जारी करे सरकार : सीपी सिंह

क्या कहा SHO ने

ऑडियो में SHO संजय गुर्जर ने कांग्रेस विधायक से कहा कि मैं आपकी गंदी गालियां सुनने के लिए पुलिस में नहीं आया हूं और विधायक को बार-बार गाली नहीं देने की सलाह भी दी, किन्तु MLA लगातार भद्दी-भद्दी गालियां देते रहे.

इसे भी पढ़ें :Shocking News: आद‍ित्‍यपुर के बड़ा गम्‍हरिया न‍िवासी नुरू लोहार ने तोड़ा दम, गर्म खि‍चड़ी से झुलस गया था

विधायक ने कहा नहीं दी गालियां

SHO ने कांग्रेस MLA से कहा कि जब केस बन ही नहीं रहा तो मैं आपके कहने से गलत काम कैसे कर सकता हूं. बहुत देर तक बहस होने के बाद SHO ने फोन काट दिया. वहीं ऑडियो सामने आने के बाद विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी ने पलटी मारते हुए कहा कि ऑडियो पूरी तरह से झूठा है और मोडिफाई किया गया है. वह ऐसी गंदी गालियां कभी नहीं देते हैं.

इसे भी पढ़ें :एंटी बीजेपी और एंटी कांग्रेस फ्रंट बनाना नहीं बल्कि भारत को नयी दिशा में ले जाने की कोशिशः चंद्रशेखर राव

Related Articles

Back to top button