National

#CAA विरोधियों को धमकाने वाले भाजपा विधायक रेड्डी के खिलाफ कांग्रेस ने एफआईआर दर्ज कराई

Bengaluru :  CAA के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों को धमकाने वाले  कर्नाटक के भाजपा  विधायक जी सोमाशेखर रेड्डी के खिलाफ कांग्रेस ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है.  राजधानी बेंगलुरु में कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल ने भाजपा  विधायक जी सोमाशेखर रेड्डी के खिलाफ थाने में  एफआईआर दर्ज कराई है.

जान लें कि  सोमाशेखर ने नागरिकता संशोधन बिल (CAA) के विरोधियों को लेकर धमकी भरा बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि CAA का विरोध करने वाले सिर्फ 18 प्रतिशत हैं जबकि हम लोग 80 प्रतिशत हैं. CAA विरोधियों को धमकाते हुए कहा था कि वे कल्पना कर लें कि अगर हम सड़कों पर उतरे तो क्या होगा?

इसे भी पढ़ें :  #CAA के समर्थन में  RSS देशभर के कॉलेज-यूनिवर्सिटी में 2000 से ज्यादा सेमिनार का आयोजन करेगा  

Catalyst IAS
ram janam hospital

बहुसंख्यक लोग भी सड़कों पर उतर सकते हैं

The Royal’s
Sanjeevani

जान लें कि CAA के संसद से पास होने के बाद से उसके खिलाफ देश भर में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं.  देश के कई हिस्सों में प्रदर्शन हिंसक हो गये थे. उग्र प्रदर्शनकारियों को चेतावनी देते हुए भाजपा विधायक सोमाशेखर रेड्डी ने कहा था कि प्रदर्शनकारियों को सोचना चाहिए कि बहुसंख्यक लोग भी सड़कों पर उतर सकते हैं.

इसे भी पढ़ें : सीएए और एनआरसी को लेकर केंद्र और राज्य सरकारों में बढ़ रही है टकराव की स्थिति

कांग्रेस पर हमलावर होते हुए कहा कि यह पार्टी बेवकूफों से भरी है

रेड्डी ने कहा, मैं CAA के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों को चेतावनी देता हूं कि वे लोग जनसंख्या का केवल 5 प्रतिशत हैं, अगर बहुसंख्यक लोग सड़कों पर आ गये तो वे अपनी स्थिति का अंदाजा लगा लें.

रेड्डी ने इस दौरान कांग्रेस पर हमलावर होते हुए कहा कि यह पार्टी बेवकूफों से भरी है. उन्होंने चेताया कि कांग्रेस पर भरोसा कर लोगों को सड़कों पर नहीं उतरना चाहिए और ध्यान रखना चाहिए कि हम 80 प्रतिशत हैं और आप 18 प्रतिशत हैं.

इसे भी पढ़ें : #CAA विरोध प्रदर्शन: सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के मामले में 46 लोगों को मिला नोटिस

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button