BiharCrime News

बक्सर में प्रेम प्रसंग में कांग्रेस नेता के बेटे की हत्या

Buxar: बक्सर में एक कांग्रेस के नेता के बेटे की हत्या कर दी गई है. गहोना पंचायत के पैक्स अध्यक्ष तथा कांग्रेसी नेता के दो दिनों से लापता पुत्र का शव धर्मवती नदी के तट से मंगलवार की सुबह बरामद हुआ है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विवाहेत्तर संबंध का मामला सामने आ रहा है.

इसे भी पढ़ें : फूल तोड़ने गए वृद्ध की गिरने से मौत, गोलमुरी बस स्टैंड के पास की है घटना

मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इनलोगों ने हत्या में शामिल होने की बात स्वीकार कर ली है. उधर, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Catalyst IAS
ram janam hospital

ये है पूरा मामल

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

एसपी ने बताया कि मामला पुराने प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. विपिन बिहारी ओझा का अपनी चाची की भतीजी से पिछले पांच वर्षों से प्रेम संबंध चल रहा था. पिछले दिनों वह अपने मायके हीरपुर आई हुई थी. इसी बीच उसकी प्रेमिका ने फोन कर विपिन बिहारी ओझा को मिलने के लिए बुलाया लेकिन ,वहां पर विपिन के हत्या की साजिश रच दी गई थी.

उसके पहुंचते ही प्रेमिका के भाई और उसके पति ने उसे पकड़ लिया और चाकू से गोद कर उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद उसके शव को पास में ही धर्मावती नदी के किनारे फेंक दिया.

इसे भी पढ़ें : औषधीय पौधों के प्रमाणीकरण पर कार्यशाला, उन्नत कृषि पद्धतियों पर भी हुई चर्चा

पुलिस ने कॉल डिटेल से किया पर्दाफाश

एसपी नीरज कुमार सिंह ने कहा कि कांग्रेसी नेता के पुत्र विपिन बिहारी ओझा को बरामद करने के लिए एसएसपी श्री राज के नेतृत्व में पुलिस ने लगातार छापेमारी की. उधर, विपिन बिहारी ओझा का मोबाइल फोन लगातार बंद होने के बाद मामला साइबर एक्सपर्ट के हवाले किया गया. जिसके बाद युवक के नंबर से हुई बातचीत की जानकारी लेकर कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए पूरे मामले का पर्दाफाश कर दिया गया.

Related Articles

Back to top button