GiridihJharkhand

जन जागरण अभियान को लेकर गिरिडीह में कांग्रेस नेताओं की बैठक

Giridih : महंगाई के खिलाफ कांग्रेस के जनजागरण अभियान की तैयारी को लेकर प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष सह जिला प्रभारी शहजादा अनवर शनिवार को गिरिडीह कांग्रेस कार्यालय पहुंचे. इस दौरान उन्होंने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षा बैठक की और 14 से 28 नवंबर तक आयोजित जनजागरण अभियान की तैयारियों का जायजा लिया.

इसे भी पढ़ें :दाऊद के गुर्गे रियाज की पत्नी ने अपने पति सहित 2 मशहूर क्रिकेटरों और कांग्रेस नेता पर लगाया रेप का आरोप

पत्रकारों से बात करते हुए अनवर ने बताया कि बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस के द्वारा 19 नवंबर को गिरिडीह में जनजागरण अभियान का आयोजन किया गया है. जिसमें प्रदेश के कई नेता भी शामिल होंगे. पेट्रोल-डीजल में लगे वैट कम किए जाने को लेकर कार्यकारी अध्यक्ष ने हेमंत सरकार के बचाव में कहा कि केंद्र सरकार के सौतेले व्यवहार को राज्य की जनता देख रही है.

Chanakya IAS
SIP abacus
Catalyst IAS

वित मंत्री के द्वारा खजाना खाली को लेकर दिए जा रहे बयान को सही बताते हुए अनवर ने कहा कि इसमें कोई गलत बात नही है. अत्यधिक बोझ होने की वजह से खजाना पर असर पड़ रहा है. अधिकारियों के रवैया से नाराज विधायक दीपिका पांडेय के नाराजगी को लेकर सहजाद अनवर ने कहा की अधिकारयों के व्यहवार में कोई सुधार नहीं हुआ है. लिहाजा, अधिकारयों के कारण हेमंत सरकार की छवि खराब हो रही है. लेकिन ये अधिक दिनों तक नही चलेगा.

The Royal’s
Sanjeevani
MDLM

पार्टी कार्यालय में हुई इस बैठक में जिला अध्यक्ष नरेश वर्मा, कांग्रेस नेता अजय सिन्हा मंटू, डॉक्टर मंजू कुमारी, मुकेश साहा, पोरेशनाथ मित्रा समेत कई नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए.

इसे भी पढ़ें :धनबाद : टुंडी थाना प्रभारी और बॉडीगार्ड पर रंगदारी मांगने का आरोप, SSP से शिकायत

Related Articles

Back to top button