JharkhandRanchi

पार्टी प्रभारी और महासचिव से मिले कांग्रेसी नेता, वर्तमान राजनीतिक गतिविधियों पर की बात

Ranchi: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर,नेता विधायक दल एवं कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने आज दिल्ली में पार्टी महासचिव के सी वेणुगोपाल, मुकुल वासनिक प्रदेश कांग्रेस प्रभारी आर पी एन सिंह एवं पार्टी कोषाध्यक्ष पवन बंसल से मुलाकात की. इस दौरान नेताओं ने कार्यक्रमों व वर्तमान राजनीतिक गतिविधियों के बारे में चर्चा की.

इसे भी पढ़ें :UPSC ने घोषित किया सिविल सेवा परीक्षा 2020 का रिजल्ट, 761 उम्मीदवार चयनित

तय किये गए कार्यक्रमों को बढ़ियां तरीके से करें

कांग्रेस महासचिव के सी वेणुगोपाल मुकुल वासनिक एवं पवन बंसल ने नयी टीम के गठन पर अपनी शुभकामनाएं देते हुए कहा की पार्टी द्वारा देश भर में आज़ादी के 75वें वर्षगांठ को लेकर पूरे वर्ष भर चलनेवाले निर्धारित कार्यक्रम झारखण्ड में बढ़ियां तरीके से सम्पन्न हों यह सुनिश्चित करवाने की बात कही.

advt

साथ ही साथ नेताओं ने कहा की प्रदेश में कांग्रेस के सहयोग से चलनेवाली सरकार में कांग्रेस के संकल्प पत्र में जनता से किये गए वायदों को जल्द से जल्द पूरा किया जा सके यह देखना भी संगठन की जिम्मेवारी है.

इसे भी पढ़ें :जसीडीह से रांची होते हुए वास्को डी गामा के लिए स्पेशल ट्रेन

adv

निर्देश का अक्षरशः पालन किया जाएगा

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने केंद्रीय नेतृत्व के निर्देशों को अक्षरशः पालन करने की बात कही श्री ठाकुर ने कहा पार्टी के द्वारा निर्धारित आज़ादी के 75वें वर्षगांठ को लेकर वर्ष भर चलनेवाले कार्यक्रम की तैयारी आरंभ हो चुकी है इसे बेहतर तरीके से झारखण्ड में मनाया जाएगा.

प्रदेश कांग्रेस कमिटी की प्राथमिकता कार्यकर्ताओं के चेहरे पर मुस्कान लाना है हम लगातार इस कार्य में लगे हुए हैं कि केंद्र सरकार की हर गलत और जनविरोधी नीतियों का डटकर विरोध हो साथ ही साथ राज्य में कांग्रेस के सहयोग से चलनेवाली सरकार के हर लोक कल्याणकारी योजनाओं का प्रचार प्रसार संगठन के स्तर से भी व्यापक तौर पर हो साथ ही साथ कांग्रेस पार्टी के द्वारा विधानसभा चुनाव के दौरान जनता से किये गए वायदे जल्द से जल्द पूरे किए जाएं इस बात को लेकर भी कृत संकल्पित हैं हाल ही में ओबीसी को 27 प्रतिशत आरक्षण के मांग को लेकर राज्यव्यापी सफल धरना कार्यक्रम के संबंध में जानकारी दी.

इसे भी पढ़ें :Jharkhand: डीएसपी स्तर के सात पदाधिकारियों का तबादला

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: