न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने पीएम मोदी को कहा ‘निरक्षर’, जवाब में बीजेपी ने बताया ‘विक्षिप्त’

153

Mumbai: कांग्रेस की मुंबई इकाई के प्रमुख संजय निरुपम विवादित बयान को लेकर बीजेपी के निशाने पर है. दरअसल, बुधवार को महाराष्ट्र के स्कूलों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जिंदगी पर बनी लघु फिल्म दिखाने के राज्य सरकार के फैसले की आलोचना करते हुए उन्होंने पीएम मोदी को ‘निरक्षर’ करार दे दिया.

इसे भी पढ़ेंःझारखंड से किनारा कर रहे IAS अधिकारी, 11 चले गये 4 जाने की तैयारी में

पीएम को बताया निरक्षर

कांग्रेस नेता निरुपम ने एक समाचार चैनल से कहा कि जबरन फिल्म दिखाने का फैसला गलत है. बच्चों को राजनीति से दूर रखना चाहिए. मोदी जैसे अशिक्षित और निरक्षर व्यक्ति पर बनी फिल्म देखकर बच्चे क्या सीखेंगे? उन्होंने ये भी कहा कि बच्चों और लोगों को तो यह भी नहीं पता कि प्रधानमंत्री के पास कितनी डिग्रियां हैं.

इसे भी पढ़ें- घुटन में माइनॉरटी IAS ! सरकार पर आरोप- धर्म देखकर साइड किए जाते हैं अधिकारी

बाद में अपने बयान के बारे में पूछे जाने पर निरुपम ने पत्रकारों से कहा कि सत्ताधारी पार्टी को हर शब्द पर आपत्ति करने की कोई जरूरत नहीं है और लोकतंत्र में प्रधानमंत्री भगवान नहीं होता.

palamu_12

भाजपा ने बताया ‘विक्षिप्त’

कांग्रेस नेता संजय निरुपम के बयान की बीजेपी नेताओं ने कड़ी आलोचना की. भाजपा की महाराष्ट्र इकाई की प्रवक्ता शाइना एनसी ने निरुपम को ‘मानसिक तौर पर विक्षिप्त’ करार दिया. शाइना ने कहा कि संजय निरुपम संभवतः भूल गए हैं कि नरेंद्र मोदी 125 करोड़ भारतीयों द्वारा चुने गए हैं जो ”अनपढ़ या गंवार” नहीं हैं.

इसे भी पढ़ें- सरकार ही नहीं देती बिजली बिल, अब तक फूंक दी 200 करोड़ की बिजली और नहीं चुकाया बिल

वहीं बीजेपी सांसद अनिल शिरोले ने भी कांग्रेस नेता के बयान पर आपत्ति जताते हुए ट्वीट किया,”प्रधानमंत्री एक पार्टी के प्रतिनिधि नहीं हैं, वह देश और इसके लोगों के प्रधानमंत्री हैं। संजय निरुपम ने हमारे प्रधानमंत्री का अपमान करके उनके कार्यालय, देश का अपमान किया है.”

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: