Lead NewsNational

कांग्रेस नेता मो. फिरोज खान का एलान- ‘ जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी’ ऊर्फ वसीम रिजवी का सिर काटकर लाने वाले को देंगे 50 लाख

Lucknow : शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी के हिन्दू धर्म स्वीकार करने पर सियासत तेज हो गई है. हैदराबाद से कांग्रेस के पूर्व उम्मीदवार मोहम्मद फिरोज खान ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने ऐलान करते हुए कहा कि वसीम रिजवी का मर्डर करने वाले का हमेशा साथ दूंगा. साथ ही कहा उसका सर काटने वाले को 50 लाख का इनाम भी दूंगा. फ़िरोज़ खान ने भद्दी भद्दी गालियां देते हुए कहा कि मैं सिविल कोर्ट, हाई कोर्ट, और सुप्रीम कोर्ट के वकील का पूरा खर्च देने को तैयार हूं.

इसे भी पढ़ें:UP इलेक्शन : BJP के नारे में उर्दू शब्द होने पर जावेद अख्तर का ‘तंज’, सोशल मीडिया हुए TROLL

advt

कुछ दिन पहले अपनाया था हिंदू धर्म

बता दें कि गाजियाबाद स्थित डासना के देवी मंदिर में यति नरसिंहानंद सरस्वती की मौजूदगी में वसीम रिजवी को हिन्दू धर्म अपना लिया है. उनका नया नाम जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी है. . इस मौके पर वसीम रिज़वी ने कहा था कि इस्लाम कोई धर्म नहीं है वो एक आतंकी संगठन है जो अरब के रेगिस्तान में पनपा था. उन्होंने कहा कि मुझे इस्लाम से बाहर कर दिया गया है. इसलिए आज मैं सनातन धर्म अपना रहा हूं.

उन्होंने कहा कि जब मुझको इस्लाम से निकाल ही दिया गया तब यह मेरी मर्जी है कि मैं किस धर्म को स्वीकार करूं. सनातन धर्म दुनिया का सबसे पहला धर्म है और इतनी उसमें अच्छाइयां पाई जाती और इंसानियत पाई जाती है. हम यह समझते हैं किसी और दूसरे धर्म में नहीं है और इस्लाम को हम धर्म समझते ही नहीं है.

वहीं इस मौके पर यति नरसिंहानंद सरस्वती ने कहा कि हम वसीम रिजवी के साथ हैं, वसीम रिजवी त्यागी बिरादरी से जुड़ गए हैं.

इसे भी पढ़ें:मिस्र में मिला 4500 साल पुराना HINDU TEMPLE , भव्यता देखकर पुरातत्वविद भी हुए हैरान

Nayika

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: