JharkhandLead NewsRanchi

पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल से मिले कांग्रेसी नेता, झारखंड के वर्तमान राजनीतिक हालात के बारे में बताया

Ranchi : झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष राजेश ठाकुर, नेता विधायक दल आलमगीर आलम, कृषि मंत्री बादल पत्रलेख व विधायक प्रदीप यादव ने इंदौर में राहुल गांधी के नेतृत्व में चल रहे भारत जोड़ो यात्रा में भाग लेने के बाद झारखंड वापसी के क्रम में बुधवार को दिल्ली पहुंच कर पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल से मुलाकात की. नेताओं ने श्री वेणुगोपाल से मिल कर झारखंड के राजनीतिक घटनाक्रम एवं संगठनात्मक कार्यक्रमों की जानकारी दी.

इस आशय की जानकारी देते हुए प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने बताया कि झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने संगठन महासचिव को प्रदेश में बारह जिलों में अब तक आयोजित हुए भारत जोड़ो यात्रा के संबंध में विस्तार से जानकारी दी. साथ ही संगठन सशक्तिकरण अभियान के तहत प्रदेश में की गयी समितियों के सशक्तीकरण कार्यक्रम के बारे में बताया. उन्होंने बताया कि विगत दिनों झारखंड प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे के मौजूदगी में सभी नव निर्वाचित प्रखंड अध्यक्ष एवं प्रदेश प्रतिनिधियों का सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया गया. साथ ही साथ उन्हें अपने दायित्व एवं कर्तव्यों के पालन का प्रशिक्षण भी दिया गया.

प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने संगठनात्मक कार्यक्रम के साथ साथ पार्टी की ओर से प्रदेश एवं जिलास्तर पर केंद्र सरकार के द्वारा केंद्रीय एजेंसियों व संवैधानिक संस्थाओं के दुरुपयोग के विरोध में आंदोलनों की भी जानकारी दी.

अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल ने प्रदेश के नेताओं की बातों को गंभीरता से सुना और कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में कन्याकुमारी से कश्मीर तक चलने वाली भारत जोड़ो यात्रा को आम लोगों का अपार समर्थन मिला है.

इसे भी पढ़ें – दिसंबर से चलेगा फाइलेरिया मुक्ति अभियान, 7.50 लाख लोगों को खुराक खिलाने का है लक्ष्य

Related Articles

Back to top button