Lead NewsNationalTOP SLIDERTRENDING

मंहगाई को लेकर फ्लाइट में ही मंत्री स्मृति ईरानी से भिड़ गईं कांग्रेस नेता, देखें  सोशल मीडिया पर कहासुनी का वायरल VIDEO

यह पूरी घटना दिल्ली-गुवाहाटी फ्लाइट में सफर के दौरान घटित हुई

New Delhi : पिछले कुछ दिनों से लगातार पेट्रोल-डीजल (Petrol Diesel Price) की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. इसका असर अन्य खाद्य पदार्थों और जरूरत की अन्य वस्तुओं की कीमतों पर भी पड़ा है.

कहने का मतलब है अब लोगों को पहले से ज्यादा पैसे देकर सामान खरीदने पड़ रहे हैं. इसने लोगों का बजट बिगाड़ दिया है. पेट्रोलियम उत्पादों की बढ़ती कीमतों का असर महंगाई पर भी पड़ा है. इस पर सियासत भी गरमाने लगी है. इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस पार्टी लगातार बीजेपी पर हमला बोले रही है.

इसे भी पढ़ें :Commercial वाहनों का फिटनेस: ऑनलाइन अपवाइंटमेंट के लिए मोबाइल नंबर कराना होगा अपडेट

क्या है मामला

आलम तो यह है कि केंद्रीय मंत्रियों से उठते-बैठते चलते-फिरते जवाब मांगा जा रहा है. हाल के दिनों में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. जहां मंहगाई के मुद्दे को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से फ्लाइट में सवाल जवाब किया जा रहा है.

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”hi” dir=”ltr”>गुवाहाटी की फ़्लाइट में <a href=”https://twitter.com/smritiirani?ref_src=twsrc%5Etfw”>@smritiirani</a> जी से सामना हुआ।<br><br>रसोई गैस की लगातार बढ़ती क़ीमतों पर सुनिए उनके जवाब 👇<br><br>महँगाई का ठीकरा,वे किन-किन चीज़ों पर फोड़ रहीं हैं ! <br><br>जनता पूछे सवाल, स्मृति जी दें टाल !<br>वीडियो के अंशों में ज़रूर देखिये, मोदी सरकार की सच्चाई ! <a href=”https://t.co/fyV6ossGZm”>pic.twitter.com/fyV6ossGZm</a></p>&mdash; Netta D&#39;Souza (@dnetta) <a href=”https://twitter.com/dnetta/status/1513043536635400204?ref_src=twsrc%5Etfw”>April 10, 2022</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

मोदी सरकार से पहले जब बीजेपी विपक्ष में थी, तो उनके भी कई नेता महंगाई को लेकर प्रदर्शन करते रहते थे.इनमें खासकर स्मृति ईरानी काफी मुखर होकर आगे आती थीं. और यही वजह है कि महंगाई के मुद्दे पर स्मृति को विपक्ष बहुत याद करता है.

इसी कड़ी में कांग्रेस नेता नेट्टा डिसूजा का वीडियो सामने आया है. इसमें वे तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर केंद्रीय मंत्री से सवाल करतीं नजर आ रही हैं. यह पूरी घटना दिल्ली-गुवाहाटी फ्लाइट में सफर के दौरान घटित हुई.

इसे भी पढ़ें :TATA STEEL पहली बार ऑल वीमेन नेशनल रैंकिंग आर्चरी टूर्नामेंट की मेजबानी करेगा, पहला टूर्नामेंट 12 अप्रैल से शुरू होगा

रसोई गैस के दाम को लेकर पूछा सवाल

वीडियो में आप देख सकते हैं कि नेट्टा डिसूजा स्मृति ईरानी से गैस के दाम को लेकर कुछ कह रही होती है. इस दौरान स्मृति ईरानी को डिसूजा से लोगों को उतरने के लिए रास्ता देने के लिए कहते हुए देखा जा सकता है.

वहीं रसोई गैस की कमी को लेकर जब उन्होंने सवाल किया तो उन्होंने कहा कि प्लीज झूठ मत बोलिए. महिला के सवाल पर स्मृति ईरानी भी केंद्र सरकार के जनहितकारी कामों को गिनाती रहीं. प्लेन से लेकर ऐरो ब्रिज तक महिला सवाल करती रहीं और ये बहस खिंचती चली गई.

लोग अपने-अपने हिसाब से दे रहे हैं प्रतिक्रिया

इस वीडियो को डिसूजा ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है. जिस पर लोगों ने अपने-अपने हिसाब से प्रतिक्रिया दी है. जहां कई लोगों ने नेटा डिसूजा की तारीफ की है तो वहीं कुछ लोगों ने स्मृति का पक्ष लेते हुए कांग्रेस नेता को गलत ठहराया. आपको बता दें कि सवाल करने वाली ये महिला कांग्रेस की प्रेसिडेंट नेटा डिसूजा हैं.

इसे भी पढ़ें :देवघर रोप वे दुर्घटना की जांच कराएगी राज्य सरकार

Related Articles

Back to top button