न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कांग्रेस MLAअल्पेश ठाकोर का सिर कलम करने वाले को एक करोड़ का इनाम- महारानी पद्मावती यूथ ब्रिगेड

गुजरात में बिहारियों पर हुआ हमला धृणित कार्य

113

Baharaich: गुजरात में उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों से मारपीट कर उन्हें भगाने के मामले से चर्चा में आए कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर का सिर कलम कर लाने वाले को एक करोड़ रुपये का ईनाम देने का एलान किया गया है. ‘महारानी पद्मावती यूथ ब्रिगेड’ नामक संगठन ने ठाकोर का सिर कलम करने वाले को एक करोड़ रुपये का इनाम देने संबंधी पोस्टर यूपी के बहराइच  जिले के सार्वजनिक स्थानों पर चस्पा किए हैं.

इसे भी पढ़ेंःसरकार करायेगी प्रणामी इस्टेट्स प्राइवेट लिमिटेड के बहुमंजिली इमारतों की जांच

राक्षस प्रवृति के हैं अल्पेश- भवानी ठाकुर

हालांकि पुलिस ने सभी थानों को ऐसे पोस्टर तत्काल हटाकर अशांति फैलाने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है. खुद को ब्रिगेड का राष्ट्रीय अध्यक्ष बताने वाले भवानी ठाकुर ने रविवार को पीटीआई को बताया कि ठाकोर और उनके साथी राक्षसी प्रकृति के हैं, जो दबे-कुचले गरीब मजदूरों से मारपीट कर कायरता दिखा रहे हैं. ये लोग देश तोड़ने का काम कर रहे हैं. और इसके विरोध में सभी को एकजुट हो जाना चाहिए.

ठाकुर ने कहा कि उन्होंने ठाकोर के सिर पर एक करोड़ रुपये का इनाम रखा है और जगह-जगह इसके पोस्टर लगाए हैं. अगर ठाकोर गुजरात से बाहर नहीं निकलेंगे, तो लोग गुजरात पहुंच कर उनका सिर काट लाएंगे.

इसे भी पढ़ेंःराज्य में आईएएस अफसरों का टोटा, पहले से 43 कम, 2019 तक रिटायर हो जायेंगे 27 और अफसर

palamu_12

समाज में वैमनस्य ना फैलायें -एसएसपी

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह ने बताया कि बहराइच में ऐसे पोस्टर चस्पा होने की बात सोशल मीडिया पर आ रही है, जिसे गंभीरता से लिया गया है. असामाजिक तथा उपद्रवी तत्वों को अशांति फैलाने से रोकने को हम कटिबद्ध हैं.

एसएसपी ने कहा कि ठाकोर के संबंध में की जा रही ऐसी टिप्पणी किसी भी तरह वैधानिक नहीं कही जा सकती. समाज में वैमनस्यता न फैलने पाए, इसलिए सभी थानों से ऐसे पोस्टर हटाने को कहा गया है. साथ ही पोस्टर लगाने वालोँ को रोककर उनसे पूछताछ करने के निर्देश दिए गए हैं.

इसे भी पढ़ें – IAS और IFS से भी नहीं संभला जेपीएससी, दो अध्यक्ष भी नहीं करा सके प्रक्रिया पूरी, लोकसभा चुनाव के बाद ही परीक्षा की संभावना

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: