JharkhandLead NewsRanchi

राष्ट्रविरोधी शक्तियों को संरक्षण दे रही है कांग्रेस : दीपक प्रकाश

Ranchi : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने कांग्रेस पर राष्ट्रविरोधी शक्तियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है. प्रदेश भाजपा कार्यालय में मीडिया से बात करते हुए दीपक प्रकाश ने कहा कि जम्मू कश्मीर में होनेवाले जिला विकास परिषद के चुनाव में कांग्रेस पार्टी उन संगठनों के साथ गठबंधन में शामिल है जो राष्ट्रविरोधी हैं.

Jharkhand Rai

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने उस गुपकर संगठन जो पांच राजनीतिक संगठनों का गठबंधन है उसके साथ समझौता किया है. जिस संगठन के एक नेता फारूक अब्दुल्ला कश्मीर से धारा 370 हटाने के लिए चीन से सहयोग लेने की बात करते हैं, तो दूसरी नेता महबूबा मुफ़्ती तिरंगा झंडा नहीं उठाने देने की बात करती हैं. कांग्रेस पार्टी ने इन्हीं संगठनों के साथ समझौता किया है.

इसे भी पढ़ें – छठ के बाद बिहार से रांची के लिए हैं तीन मुख्य ट्रेनें, जानिए किस ट्रेन में सीटों का क्या है स्टेटस

कांग्रेस को अपना विचार स्पष्ट करना चाहिए

दीपक प्रकाश ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी धारा 370 की वापसी पर टिप्पणी की थी. यह कांग्रेस के चाल, चरित्र और चेहरा को दर्शाता है. कांग्रेस के इस कार्य से यह साफ़ हो गया कि कांग्रेस पार्टी राष्ट्रविरोधी शक्तियों के साथ रह कर उसका संरक्षण करती है.

Samford

उन्होंने झारखंड कांग्रेस के नेताओं से यह जानना चाहा कि क्या वे कश्मीर में राष्ट्रविरोधी शक्तियों का साथ देनेवालों के साथ हैं. क्या वे तिरंगे का अपमान करनेवाले, चीन और पकिस्तान का सहयोग करनेवाले के साथ हैं. उन्होंने कहा कि इस मामले पर कांग्रेस पार्टी को झारखंड की जनता के समक्ष अपना विचार स्पष्ट करना चाहिए.

इसे भी पढ़ें – ऐतिहासिक लॉर्ड्स मैदान से छिन सकती है वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की मेजबानी

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: