JharkhandRanchi

केवल राजनैतिक विचार नहीं है कांग्रेस, देश के साथ भावनात्मक रिश्ता रखती है पार्टीः सुबोधकांत

Ranchi: मोरहाबादी मैदान के समीप कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के जन्मदिवस पर शनिवार को कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान पार्टी की ओर से कोरोना फ्रंट लाइन वारियर, रांची नगर निगम कर्मियों के बीच सूखा राशन किट का भी वितरण किया गया. मौके पर मौजूद पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय ने कहा कि कांग्रेस एक राजनैतिक विचार नहीं भारत वासियों के साथ एक भावनात्मक रिश्ते का नाम है.

राहुल गांधी इसी सोच एवं विचार के वाहक हैं. यही चीज उन्हें सबसे अलग बनाती है. आज हम सभी कांग्रेस जन उनके निर्देशानुसार पूरे देश स्तर पर ऐसे रचनात्मक कार्यक्रम के आयोजन के जरिये विशेष कर कोरोना वॉरियर्स फ्रंट लाइन वर्कर्स के बीच जाने का कार्य कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :शुरू हुआ वीकेंड लॉकडाउन, खुली रहेंगी दूध व दवा की दुकानें

advt

कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने कहा हमें गर्व है कि प्रतिकूल परिस्थितियों में भी राहुल गांधी सिद्धांतों पर कायम रहते हुए लोगों की सेवा में अनवरत लगे हुए हैं.

राष्ट्रीय सचिव दीपिका पांडेय सिंह ने कहा कि राहुल गांधी व्यक्ति नहीं एक सोच हैं. हमें गर्व है कि वो हमारे नेता हैं जो सत्य की लड़ाई पूरी ताक़त से लड़ने की प्रेरणा देते हैं.

विधायक बंधु तिर्की ने कहा कि राहुल गांधी इस देश की जनता की उम्मीद हैं. हम उनके उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु जीवन की प्रार्थना करते हैं. आज जिस प्रकार विभाजनकारी शक्तियां निहित राजनैतिक लाभ और सत्ता प्राप्ति के लिए समाज को बांटने में लगी हैं वहीं राहुल गांधी तमाम मिथ्या प्रचार के बावजूद निडरता के साथ लोगों की सहायता में लगे हुए हैं.

इसे भी पढ़ें :जानिये मंत्रिमंडल में 12वें मंत्री पर क्या बोले कांग्रेस अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उरांव

बेरमो विधायक कुमार जयमंगल सिंह ने कहा कि राहुल गांधी अन्याय के विरुद्ध संघर्ष का दूसरा नाम हैं. नौजवानों की एकमात्र उम्मीद हैं. प्रदेश प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी युवाओं, किसानों और साम्प्रदायिक सद्भाव के लिए संघर्षरत भारत के भविष्य हैं.

कार्यक्रम के आयोजक कुमार राजा ने कहा कि राहुल गांधी भारत के भविष्य हैं. हम सभी युवा उनके निर्देशानुसार महामारी कालखंड में लगातार असहायों जरूरतमंदों के सेवा कार्य में लगे हुए हैं. इस कार्यक्रम में खिजरी विधायक राजेश कच्छप, मोर्चा संगठन प्रभारी रविन्द्र सिंह, प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद मौजूद रहे.

इसे भी पढ़ें : नियुक्ति वर्ष का हाल (2) : पेच सरकार का, दांव पर युवाओं का भविष्य

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: