न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कांग्रेस की वजह नहीं बन पाया है राम मंदिर: उमा भारती

23

New Delhi:  केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा राम मंदिर नहीं बनने के पीछे कांग्रेस सबसे बड़ी वजह है. उन्होंने कहा कि अगर राम मंदिर के मुद्दे पर कांग्रेस समर्थन करती है तो सभी रास्ते खुले हैं. लेकिन कांग्रेस के षडयंत्र की वजह से राम मंदिर नहीं बन पा रहा है. हकीकत में कांग्रेस पूरे देश में हिंसा भड़काना चाहती है.

कांग्रेस ने अदालती कार्रवाई में यकीन करता है और न बातचीत में

उमा भारती ने कहा कि राम मंदिर का मुद्दा बीजेपी के लिए आस्था का मुद्दा है. बीजेपी का शुरू से ही मानना है कि इस मामले को सुलझाने के लिए अदालत का रास्ता या बातचीत का रास्ता है. लेकिन दुख की बात है कि कांग्रेस को न तो अदालती कार्रवाई में यकीन है और न ही बातचीत में. आपने देखा होगा कि कांग्रेस से जुड़े एक दिग्गज वकील ने सुप्रीम कोर्ट से अपील की थी कि इस मामले में कोई भी फैसला या सुनवाई 2019 के आम चुनावों से पहले नहीं होना चाहिए.

बता दें कि पिछले महीने 25 नवंबर को अयोध्या में विश्व हिंदू परिषद की अगुवाई में धर्म सभा हुई थी. धर्म सभा में एक हिंदू संत रामभद्राचार्य ने कहा था कि बहुत जल्द ही भव्य राम मंदिर का निर्माण होगा. उन्होंने कहा था कि पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव की वजह से तारीख का ऐलान नहीं किया जा रहा है. इसके साथ ही विश्व हिंदू परिषद का कहना था कि अब करो या मरो का वक्त है. देश का बहुसंख्यक समाज अब इस मामले का सलटते हुए देखना चाहता है.

इसे भी पढ़ें: दीपिका और अतुन की पांच साल पुरानी है प्रेम कहानी

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: