National

#HowdyModi : पीएम मोदी के अबकी बार ट्रंप सरकार…नारे पर कांग्रेस बिफरी, कहा, यह  विदेश नीति का उल्लंघन

विज्ञापन

NewDelhi : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अमेरिका के ह्यूस्टन में आयोजित हाउडी मोदी कार्यक्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप के लिए अबकी बार ट्रंप सरकार कहे जाने पर भारत में सियासत गरमा गयी है. प्रधानमंत्री के बयान के बाद भारत में विपक्षी दल मोदी पर हमलावर हो गये हैं. कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद आनंद शर्मा ने ट्वीट कर ने इसे तय भारतीय विदेश नीति का उल्लंघन करार दिया है.

आनंद शर्मा ने ट्वीट कर कहा, माननीय प्रधानमंत्री आपने किसी दूसरे देश के घेरलू चुनावों में दखल नहीं देने की लंबे समय से चले आ रहे भारत की विदेश नीति का उल्लंघन किया है.  यह भारत के दीर्घकालिक रणनीतिक हितों के लिए हानिकारक है. आनंद शर्मा ने कहा कि हम आपको याद दिलाना चाहते हैं कि आप अमेरिका में हमारे प्रधानमंत्री के तौर पर हैं न कि अमेरिकी चुनावों के स्टार कैंपेनर.


इसे भी पढ़ेंः पाकिस्तान के बालाकोट में फिर सक्रिय हुए आतंकवादी: सेना प्रमुख रावत

  हम  गर्मजोशी, मित्रतापूर्वक, ऊर्जावान तरीके से मिलते हैं

जान लें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ह्यूस्टन में  हाउडी,मोदी’ कार्यक्रम में डॉनल्ड ट्रंप को 2020 में पुन: चुनने  के लिए रविवार, 22 सितंबर को स्टेडियम में मौजूद लोगों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा, अबकी बार, ट्रंप सरकार.  इस क्रम में डॉनल्ड ट्रंप का स्वागत करते हुए पीएम मोदी ने कहा, पहले भी हमारे बीच कुछ मुलाकातें हुई हैं और हर बार हम  गर्मजोशी, मित्रतापूर्वक, ऊर्जावान तरीके से मिलते हैं . उन (ट्रंप) तक आसानी से पहुंच रहती है.

प्रधानमंत्री मोदी  ने कहा कि मैं नेतृत्व और अमेरिका के लिए उनकी चाहत की भी प्रशंसा करता हूं. जान लें कि पीएम  मोदी ने अपने सफल चुनावी नारे अबकी बार, मोदी सरकार… को नया रूप देते हुए कहा, अबकी बार, ट्रंप सरकार. इस पर ट्रंप मुस्कुराए बिना नहीं रह सके.

adv

इसे भी पढ़ेंः कठुआ में बड़ी आतंकी साजिश नाकाम, सेना के सर्च अभियान में 40 किलो #RDX बरामद

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button