Education & CareerLead NewsNational

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाएं कैंसल करने की मांग की

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को लेकर शिक्षा मंत्री को पत्र लिखा

New Delhi : कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार से 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाएं कैंसल करने की मांग की है. प्रियंका गांधी ने शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल को बोर्ड परीक्षाएं करवाने के उनके फैसले पर फिर विचार करने को कहा है.

प्रियंका गांधी फिलहाल पति रोबर्ट वाड्रा के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद खुद घर में आइसोलेट हैं. उन्होंने ट्विटर पर बोर्ड परीक्षाएं कैंसल करने की मांग की है. प्रियंका ने इसके लिए रमेश पोखरियाल को पत्र भी लिखा है. प्रियंका गांधी ने पत्र शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘देश भर में कोरोना के बढ़ते मामलों एवं भयावह होती स्थिति के बीच छात्रों व उनके अभिवावकों ने सीबीएसई बोर्ड परीक्षा 2021 को लेकर कुछ वाजिब चिंताएं जाहिर की हैं.’

इसे भी पढ़ें :बंगाल चुनाव : दीदी भड़की, कहा, चुनाव आयोग का नाम बदलकर मोदी कोड ऑफ कंडक्ट रखना चाहिए

Catalyst IAS
ram janam hospital

प्रियंका ने पहले भी उठाई थी एग्जाम कैंसल करने की मांग

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका ने शुक्रवार को आरोप लगाया था कि देश में एक बार फिर से बढ़ रहे कोरोना संकट के बीच बच्चों को परीक्षा में बैठने को लेकर विवश करने के लिए सीबीएसई जैसे बोर्ड जिम्मेदार हैं. उन्होंने यह भी कहा कि परीक्षा रद्द की जाए या फिर ऐसी व्यवस्था की जाए कि बच्चों को भीड़ वाले परीक्षा केंद्रों पर जाने की जरूरत न पड़े.

इस बीच, एक दिन में कोविड-19 के 1,31,968 नए मामले सामने आने के बाद शुक्रवार को देश में संक्रमितों की कुल संख्या 1,30,60,542 हो गई. वहीं, 780 और लोगों की मौत के बाद मृतक संख्या बढ़कर 1,67,642 हो गई है.

इसे भी पढ़ें :नक्सलियों के मंसूबों पर फिरा पानी, जवानों को निशाना बनाने के लिए रास्ते पर रखा था 10KG बम, किया गया डिफ्यूज

Related Articles

Back to top button