न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कांग्रेस ने पीएम मोदी की बेल गाड़ी का जवाब जेल गाड़ी से दिया, कहा,  बेल हमेशा जेल जाने से बेहतर  

520

NewDelhi : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा जयपुर रैली के दौरान कांग्रेस पार्टी को बेल गाड़ी नाम दिये जाने पर  कांग्रेस ने पलटवार कर भाजपा को निशाने पर लिया है. रविवार को नरेंद्र मोदी सरकार को निशाने पर लेते हुए कपिल सिब्बल ने कहा कि लोग इसे लिंच-पुजारी कहते हैं. कपिल सिब्बल का यह बयान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस बयान के एक दिन बाद आया है, जिसमें उन्होंने कांग्रेस को बेल-गाड़ी कहा था. पीएम मोदी ने कहा था कि कांग्रेस के ज्यादातर नेता जमानत पर हैं. अब इसी पर जवाब देते हुए कपिल सिब्बल ने मोदी सरकार को लिंच पुजारी कहा है.

मोदी जी आप ने गलत समझा. लोग आपकी पार्टी को अब लिंच पुजारी कहने लगे हैं

दरअसल, हाल ही में केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा के उस कृत्य को लेकर विवाद हुआ था, जिसमें उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र रामगढ़ में मॉब लिंचिंग के आरोपियों को माला पहनाकर स्वागत किया था. इसी पर मोदी सरकार को घेरते हुए कपिल सिब्बल ने ट्वीट किया कि बेल पर बाहर लिंचिंग के 8 आरोपियों का जयंत सिन्हा ने स्वागत किया. मोदी जी आप ने गलत समझा. लोग आपकी पार्टी को अब लिंच पुजारी कहने लगे हैं. इस संबंध में पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता शकील अहमद ने ट्वीट कर कहा है, पीएम मोदी ने कांग्रेस को बेल गाड़ी कहा है क्योकि कांग्रेस के कुछ नेता जमानत पर हैं.

इस तर्क के हिसाब से उन्हें अपनी पार्टी भाजपा को जेल गाड़ी कहना चाहिए. क्योंकि भाजपा के दो राष्ट्रीय अध्यक्ष, मौजूदा और पूर्व, कोर्ट के आदेश पर जेल जा चुके हैं. कहा कि बेल हमेशा जेल जाने से बेहतर है. कांग्रेस प्रवक्ता आरपीएन सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी को भाजपा के मुख्यमंत्रियों और नेताओं को भष्टाचार के मामलों में बचाने का आरोप लगाते हुए कहा था कि जब कांग्रेस सत्ता में आयेगी तो इन सब मामलों की जांच कराकर सबको जेल भेजा जायेगा कोई भी बेल पर बाहर नहीं आयेगा.

  न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.  

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: