न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें
bharat_electronics

पलामू: राफेल डील मामले में कांग्रेस हुई बेनकाब: भाजपा 

मेरा परिवार-भाजपा परिवार अभियान चलाएगी: भाजपा

1,250

Palamu: भाजपा के प्रदेश महामंत्री बालमुकुंद सहाय ने यहां दीनदयाल स्मृति भवन में पत्रकारों से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि राफेल डील मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा क्लीन चीट दिये जाने के बाद कांग्रेस पार्टी पूरी तरह बेनकाब हो गयी है. उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी केन्द्र सरकार के खिलाफ दुष्प्रचार करने का काम कर रहे हैं. श्री सहाय ने कहा कि राफेल डील मामले में कांग्रेस पार्टी अब उच्चतम न्यायालय से झटका खाने के बाद जेपीसी जांच की मांग कर रही है. कांग्रेस पार्टी राफेल डील मामले में देश की जनता को गुमराह करने का काम कर रही हैं और इसे राजनीतिक विवाद का रंग दे रही है. श्री सहाय ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी इस मामले में जनता के बीच कांग्रेस पार्टी की छवि को रखने का काम कर रही है. उन्होंने बताया कि राफेल डील को 2007 में ही स्वीकृति दी गयी थी.

mi banner add

कांग्रेस भयभीत है

राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा सरकार को क्लीन चिट दिये जाने पर कांग्रेस भयभीत है और अनर्गल एवं झूठा प्रचार कर रही है. इसका डील यूपीए सरकार में हुआ, लेकिन फाइनल नहीं हो सका. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार ने देश की सुरक्षा के लिए राफेल डील को निष्पक्ष मंजूरी दी. सेना की जरूरत के लिए आवश्यक समझा. कांग्रेस इस सवाल को संसद में बहस नहीं करना चाहती, सिर्फ शोर शराबा करना जानती है. प्रेस वार्ता में पलामू के सांसद वीडी राम, स्थानीय विधायक आलोक चैरसिया, वरिष्ट नेता श्याम नारायण दुबे, प्रदेश मंत्री मनोज सिंह, पलामू जिलाध्यक्ष नरेन्द्र पांडेय, चतरा के सांसद प्रतिनिधि अमित तिवारी, परशुराम ओझा, विजय ओझा, अमित आनंद सहित कई लोग उपस्थित थे.

डालटनगंज विधानसभा स्तरीय बैठक हुई

भारतीय जनता पार्टी की डालटनगंज विधानसभा स्तरीय बैठक स्थानीय दीनदयाल सभागार में हुई. बैठक में पलामू जिला प्रभारी बालमुकुंद सहाय, सांसद वीडी राम, विधायक आलोक चैरसिया, प्रदेश मंत्री मनोज सिंह, श्याम नारायण दुबे, मुकेश निरंजन सिन्हा, अमलेश दुबे, परशुराम ओझा, अमित तिवारी मुख्य रूप से उपस्थित थे. अध्यक्षता जिला अध्यक्ष नरेंद्र पांडे ने की, संचालन महामंत्री विजय आनंद पाठक ने किया.

Related Posts

नवविवाहिता से गैंगरेप, हत्या की नीयत से पिटाई कर कुएं में धकेला

मुख्य आरोपी हीरवा टुडू है पीड़िता के पिता की हत्या का भी आरोपी, सहेली के धोखे का शिकार हुई युवती

भाजपा की नीतियों को जन-जन तक पहुंचायेंगे

मौके पर पलामू सांसद ने कहा कि जन-जन तक भाजपा की नीतियों, सिद्वांतों और केन्द्र सरकार की योजनाओं को पहुंचाने के लिए पार्टी मेरा परिवार भाजपा परिवार अभियान चलायेगी.  उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे पार्टी कार्य में लगे रहे और केंद्र एवं राज्य सरकार की जो योजनाएं गरीबों के लिए चल रही हैं, उनका प्रचार-प्रसार घर घर तक करें. मौके पर विधायक आलोक चैरसिया, प्रदेश मंत्री मनोज सिंह, श्याम नारायण दुबे, मुकेश निरंजन सिन्हा, अमलेश्वर दुबे, अमित तिवारी, परशुराम ओझा ने भी अपने अपने विचार व्यक्त किए.

इसे भी पढ़ेंः 33 चीजों के दाम 18 % से घटकर 12 या 5 फीसदी के GST स्लैब में, जानें क्या हुआ सस्ता

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

dav_add
You might also like
addionm
%d bloggers like this: