न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

भव्य राम मंदिर निर्माण की राह में कांग्रेस रोड़ा : योगी आदित्यनाथ

15

Hyderabad : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण की राह में कांग्रेस पर रोड़ा अटकाने का आरोप लगाते हुए रविवार को दावा किया कि राहुल गांधी नीत पार्टी और तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) ‘मुस्लिम तुष्टिकरण’ कर रही है.

कांग्रेस की मंशा को समझने की जरुरत

संगारेड्डी में भाजपा की चुनावी सभा को संबोधित करते हुए आदित्यनाथ ने कहा, ‘‘ भगवान राम के जन्मस्थान पर भव्य मंदिर निर्माण कराने के मार्ग पर कोई रोड़ा अटका रहा है तो वह कांग्रेस है.’’उन्होंने कहा, ‘‘ हमें कांग्रेस पार्टी की मंशा को समझने की कोशिश करनी चाहिए.’’वहीं विकाराबाद जिले के तंदुर शहर में अन्य चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने हैदराबाद से लोकसभा सदस्य असदुद्दीन ओवैसी नीत ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन पर हमला बोला.

भाजपा जाति, नस्ल और धर्म के बीच भेदभाव नहीं करती

उन्होंने कहा, ‘‘तेलंगाना में भाजपा सरकार बनाती है तो मैं आप से यह सकता हूं कि ओवैसी को भी हैदराबाद से उसी तरह से भागना पड़ेगा जैसे निज़ाम भागने पर मजबूर हुए थे. भाजपा सबको सुरक्षा देगी लेकिन किसी को अराजकता फैलाने की अनुमति नहीं देगी. उन्होंने कांग्रेस और टीआरएस पर मुस्लिम तुष्टिकरण करने और धार्मिक आधार पर उनके लिए योजनाएं बनाने का आरोप लगाया. आदित्यनाथ ने कहा कि नीतियां बनाने के दौरान भाजपा जाति, नस्ल और धर्म के बीच भेदभाव नहीं करती है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासन में बीते साढ़े साल में भाजपा नीत सरकार ने ‘सबका साथ, सबका विकास’ मिशन के साथ कार्यक्रम चलाए हैं.

इसे भी पढ़ें- ढुल्लू महतो के खिलाफ रांची में मीडिया के सामने खुलकर आयीं भाजपा नेत्री, कहा- विधायक ने मुझ पर बार-बार हमबिस्तर होने का दबाव डाला

इसे भी पढ़ें- स्वच्छता सर्वेक्षण 2019 का सच : झिरी में नहीं लगा प्लांट, अब कबाड़ी वालों से सहयोग लेगा निगम

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: