न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कांग्रेस ने आसमान से पाताल तक किया घोटाला, महागठबंधन है ढकोसला : मंगल पांडेय

73
  • संवैधानिक तरीके से राम मंदिर का निर्माण उसी जगह पर होगा, बीजेपी का है प्रमुख एजेंडा
  • आजसू छोटा भाई है, लोकसभा की सभी सीटें बीजेपी के खाते में आयेंगी

Ranchi : बिहार से स्वास्थ्य मंत्री सह झारखंड बीजेपी के लोकसभा चुनाव प्रभारी मंगल पांडेय ने कांग्रेस व महागठबंधन में शामिल दलों पर जमकर तंज कसा. गुरुवार को बीजेपी प्रदेश कार्यालय में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने आसमान से पाताल तक घोटाला किया. महागठबंधन ढकोसला के सिवा कुछ भी नहीं है. गठबंधन में वे ही दल शामिल हो रहे हैं, जिनका जन्म कांग्रेस के विरोध में हुआ था. यह गठबंधन सिर्फ स्वार्थ सिद्धि के लिए है. जबकि, बीजेपी र्इमानदारी से गठबंधन करती है. कांग्रेस ने गठबंधन कर कई दलों को धोखा देकर अस्थिर करने का काम किया. 2014 में बीजेपी के साथ 24 सहयोगी दल थे, आज 2019 में बीजेपी के साथ 35 दल हैं. पांडेय ने कहा कि संवैधानिक तरीके से राम मंदिर का निर्माण जल्द से जल्द हो. सुप्रीम कोर्ट में जल्द बहस हो और फैसला आये. इस मसले को लंबा नहीं खींचना चाहिए.

बीजेपी मजबूत और कांग्रेस मजबूर सरकार बनाना चाहती है

पांडेय ने कहा कि बीजेपी मजबूत और कांग्रेस मजबूर सरकार बनाना चाहती है. मजबूर सरकार इसलिए बनाना चाहती है कि वह रक्षा सौदों में दलाली कर सके, टू जी जैसा फिर घोटाला कर सके, कर्ज माफी के नाम पर घोटाला कर सके, यूरिया और चीनी में घोटाला कर सके. जबकि, बीजेपी डिजिटल इंडिया मिशन के साथ जोड़ना चाहती है.

Aqua Spa Salon 5/02/2020
Related Posts

भ्रष्टाचार की जननी रही है कांग्रेस

पांडेय ने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी रही है. आजादी से लेकर वर्ष 2008 तक बैंकों से 18 लाख करोड़ रुपये लोन लिये गये, जबकि 2008 से वर्ष 2014 तक 34 लाख करोड़ रुपये लोन लिये गये. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी नेशनल हेराल्ड मामले में जमानत पर हैं. कांग्रेस पारिवारिक लाभ के लिए राजनीति करती है.

आजसू छोटा भाई, लोकसभा की सभी सीटें जीतेंगे

मंगल पांडेय ने कहा कि आजसू छोटा भाई है. झारखंड में जदयू से गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस पर फिलहाल कोई टिप्पणी नहीं कर सकता. झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटें भाजपा के खाते में आयेंगी. राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को स्वाइन फ्लू होने के कारण गोड्डा में होनेवाले उनके कार्यक्रम को फिलहाल स्थगित कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि चुनाव के साढ़े तीन माह ही बचे हैं. बीजेपी ने चुनाव की तैयारी तेज कर दी है. 2022 तक नये भारत के निर्माण की कल्पना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की है. नया भारत गरीबी, गंदगी, बीमारी, आतंकवाद, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण से मुक्त होगा.

इसे भी पढ़ें- रांची स्मार्ट सिटी के लिए अंतिम डीड ऑफ कन्वेंस साइन, एचईसी ने किया 656 एकड़ जमीन सरकार को हस्तांतरित

Sport House

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like