BiharLead NewsNEWS

कांग्रेस का दावा, बिहार में मुख्यमंत्री एक लेकिन दो हैं विचारधारा

Patna: इन दिनों बिहार का सियासी गलियारा गर्म है. जदयू और बीजेपी के सुर नहीं मिलने के कारण अब कांग्रेस ने भी बीजेपी और जदयू पर हमला करना शुरू कर दिया है. कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौर ने कहा कि बिहार में जदयू और बीजेपी में कुछ ठीक नहीं है. अब यह स्पष्ट हो गया है कि भारतीय जनता पार्टी और नीतीश कुमार सरकार एक जगह जरूर चला रहे हैं लेकिन धारा अलग है,केंद्र बिंदु दो है. मुख्यमंत्री एक है लेकिन सरकार के मालिक दो हैं.

इसे भी पढ़ेंःNews Wing Impact: अब सलीमा के घर में ‘बड़ी स्क्रीन’ पर टोक्यो ओलंपिक का लुत्फ उठायेंगे ग्रामीण

दोनों विभिन्न मुद्दों पर अलग-अलग लड़ाई लड़ रहे हैं. पहली बार ऐसा देखने को मिला है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बेबाकी से लड़ रहे हैं चाहे मामला पेगासस का हो, या फिर जातिगत जनगणना या जनसंख्या नियंत्रण कानून. मगर, इन मामलों जदयू को भाजपा का साथ नहीं मिल रहा है. कांग्रेस प्रवक्ता का कहना है कि इन मामलों पर बीजेपी की चुप्पी दिख रही है. भारतीय जनता पार्टी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जलील करने का काम कर रही है और जिस तरीके से दोनों के बीच आपसी मदभेद दिख रहे हैं यह स्पष्ट है कि जल्द ही यह सरकार गिरेगी.

advt

 

पेगासस मामले में विपक्ष की मांग है कि इसकी जांच हो कि फोन टैपिंग हुई है या नहीं. जदयू प्रवक्ता अरविंद निषाद ने डैमेज कंट्रोल करते हुए कहा कि सारी बात की जानकारी कांग्रेस को ही है. इसलिए बिहार में उनका अस्तित्व कम होते जा रहा. बिहार में एनडीए की सरकार है जदयू और बीजेपी में किसी प्रकार का कोई मतभेद नहीं है. जो भी मतभेद या अलग विचारधारा दिखाई जा रही है वह सभी मीडिया की देन है. बिहार में हम पूरी तरीके से मजबूत हैं. हमारी सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी.

adv

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: