न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कांग्रेस प्रत्याशी कीर्ति आजाद बेरमो पहुंचे, पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह से लिया आशीर्वाद

161

Bermo : लोकसभा चुनाव में धनबाद लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी कीर्ति झा आजाद सोमवार को बेरमो पहुंचे. उन्होंने कांग्रेस नेता सह पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह से मिलकर उनसे धनबाद से चुनाव जीतने का आशीर्वाद लिया.

मौके पर राजेंद्र प्रसाद सिंह के अलावा कुमार जय मंगल सिंह, गिरजा शंकर पांडेय, महेंद्र कुमार विश्वकर्मा, श्यामल सरकार, लाखन सिंह, परवेज अखतर समेत अनेकों कार्यकर्ता मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें :डबल इंजन वाली सरकार के विकास की कहानी, न सड़क-न स्कूल-न पीने का पानी

झारखंड मेरा घर है

पत्रकारों से बातचीत करते हुए कीर्ति झा ने कहा कि 400 करोड़ के घोटाले की जांच की मांग अरुण जेटली से किया तो, मुझे भाजपा से निकाल दिया गया. मैं गोड्डा का बेटा हूं, बोकारो में नौकरी किया. झारखंड में मेरा घर वापसी है. उनसे जब पूछा गया कि इतने कम समय में धनबाद की जनता को कैसे समझा लेंगे तो, उन्होंने कहा कि समझा लेंगे, आप निश्चिंत रहें. हार जीत जनता तय करती है.

इसे भी पढ़ें :आजसू और जेएमएम के बीच ट्विटर वार: जेएएमएम के खिलाफ आजसू आक्रमक

धनबाद के लिए पानी बिजली मेरी पहली प्राथमिकता

कीर्ति झा ने कहा कि भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना पांच सालों में कोई भी घोषणा पूरा नहीं किया, जनता को सिर्फ जुमले ही मिले हैं. धनबाद से सांसद पीएन सिंह ने भी चुनाव के बाद धनबाद की जनता के लिए कुछ नहीं किया.

चुनाव में भाजपा 130 सीटों पर ही सिमट जायेगी. चुनाव में जनता भाजपा को नकार देगी. मजदूरों, विस्थापितों और आम जनता की बिजली, पानी की समस्या हल करना मेरी पहली प्राथमिकता है. जब उनसे पूछा गया कि आपका कांग्रेस के कार्यकर्ता ही विरोध कर रहे हैं तो, उन्होंने कहा कि काला झंडा दिखाने वालों पांच लड़के थे, 12 जगह मेरा स्वागत हुआ, मैं काले झंडे से नहीं डरता.

ददई दुबे भी आदरणीय हैं, उन्हें 2004 में मौका मिला. पिछला चुनाव टीएमसी से लड़े. किसी एक को ही टिकट मिलता ना. राजेन्द्र बाबू वरिष्ठ नेता हैं फिर भी मेरा स्वागत किये आशीर्वाद दिया. मैं आशीर्वाद लेने आया हूं.

राजेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि धनबाद सीट पर आदरणीय अपने नेता राहुल जी को अधिकृत कर दिया था, जो निर्णय है मान्य है. धनबाद चुनाव में प्रचार करने जाऊंगा.

इसे भी पढ़ें :बाबूलाल मरांंडी के नामांकन में भी दिखी महागठबंधन की एकजुटता, हेमंत सोरेन ने कहा : एनडीए को हराना…

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
क्या आपको लगता है हम स्वतंत्र और निष्पक्ष पत्रकारिता कर रहे हैं. अगर हां, तो इसे बचाने के लिए हमें आर्थिक मदद करें.
आप अखबारों को हर दिन 5 रूपये देते हैं. टीवी न्यूज के पैसे देते हैं. हमें हर दिन 1 रूपये और महीने में 30 रूपये देकर हमारी मदद करें.
मदद करने के लिए यहां क्लिक करें.-

you're currently offline

%d bloggers like this: