Main Slider

बेरमो और दुमका में कांग्रेस गठबंधन की जीत पक्की : अजयनाथ शाहदेव

Ranchi : झारखंड प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता अजयनाथ शाहदेव ने दावा किया है कि झारखंड उपचुनाव की दोनों सीटों पर कांग्रेस गठबंधन की जीत तय है. उन्होंने कहा कि भाजपा के पास न तो नीति है और न ही नीयत‌. जब से मोदी सरकार केंद्र की सत्ता में आयी है, तब से आम आदमी के दैनिक जरूरत की चीजों पर महंगाई की बुरी नजर लगी हुई है. कांग्रेसी नेता ने कहा कि भाजपा जब-जब सत्ता में आती है, गरीब और मध्यम वर्गीय परिवारों का जीना दुश्वार हो जाता है.

Jharkhand Rai

इसे भी पढ़ें – दीपक प्रकाश के खिलाफ दुमका नगर थाने में यूपीए ने दर्ज करायी FIR, कहा- खरीद फरोख्त में लगी है भाजपा

अमीरों को ध्यान में रख कर कानून बनाती है भाजपा सरकार

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार सिर्फ अमीरों के फायदों को ध्यान में रख कर कानून बनाती है. भाजपा का शासन अंग्रेजों के शासन की याद दिलाती है, जिसमें न खाता होता है और न बही होता है, जो पीएम नरेंद्र मोदी कहते हैं वही सही होता है. अजय शाहदेव ने कहा कि राज्य के आम चुनाव में रघुवर दास के अहम को जनता ने करारा जवाब दिया था, उसी तरह अभी बेरमो और दुमका के उपचुनाव में भाजपा की लुटिया डुबोने को वहां की जनता तैयार बैठी है.

इसे भी पढ़ें – पलामू: 70 पीस पोस्टर के साथ TSPC उग्रवादी गिरफ्तार, एरिया कमांडर के कहने पर चिपकाने वाला था पोस्टर

Samford

महंगाई ने आम आदमी की आंखों से आंसू निकाला

उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने पेट्रोल महंगा, डीजल महंगा, रसोई गैस महंगी, सब्जियां महंगी और तो और गरीबों के भोजन के अटूट हिस्से आलू को भी उनकी पहुंच से कोसों दूर कर दिया है. प्याज की आसमान छूती कीमतों ने आम आदमी के आंसू निकाल दिये हैं. उपचुनाव में इन्हीं आंसुओं का बदला जनता वोट स्वरूप जवाब देकर भाजपा के आला नेताओं से निकालेगी.

श्री शाहदेव ने कहा कि भाजपा हिन्दुओं का रखवाला होने का ढोंग कर केंद्र में सत्तासीन हुई है. पड़ोसी राज्य बिहार में भाजपा-जदयू की सरकार है, फिर क्यों दुर्गा विसर्जन में भक्तों पर बेहरमी से गोलियां और लाठी बरसायी गयी? इतनी बड़ी घटना हुई, न तो पीएम नरेंद्र मोदी ने अफसोस जताया और न ही गृह मंत्री अमित शाह ने, आखिर क्यों? भाजपा की सच्चाई जनता जान चुकी है और इसका जवाब भाजपा को बिहार चुनाव से बेदखल कर वहां की जनता देगी.

इसे भी पढ़ें – भाई-बहन की हत्या मामले में डीजीपी ने लिया एक्शन, लोहरदगा एसपी से कहा- सदर थानेदार को सस्पेंड करें

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: